सोहा और कुणाल का शादी से इंकार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सोहा और कुणाल का शादी से इंकार
सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान ने पिछले दिनों कहा था कि भाई तो पता नहीं कब शादी करेंगे लेकिन मैं और कुणाल खेमू जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन अब इस जोडे ने भी अपनी शादी की खबरों को अफवाह करार दिया है।

अभिनेता कुणाल खेमू व अभिनेत्री सोहा अली खान ने अपनी शादी की अफवाहों को खारिज करते हुए यह साफ कर दिया है कि वह दिसंबर तक शादी के बंधन में बंधने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं है। इन दिनों खबरों में आ रहा था कि यह दोनों नवंबर तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन कुणाल ने कहा कि फिलहाल दोनों की ऎसी कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर ऎसा कुछ होता है तो वह इसे सार्वजनिक करने से पीछे नहीं हटेंगे।

भले ही अभिनेत्री करीना कपूर व अभिनेता सैफ अली खान जल्द ही इस पवित्र रिश्ते में बंधने जा रहे है, इसका मतलब यह नहीं है कि कुणाल व सोहा को भी ऎसा ही कोई कदम उठाना चाहिए। इस संदर्भ में पूछे जाने पर सोहा ने कहा कि यह कोई दौर नहीं है, जिसमें कोई आगे और कोई पीछे छूट जाएगा। उन्होंने कहा कि सहीं समय पर सहीं फैसला ले लिया जाएगा। फिलहाल कुणाल खेमु सैफ के घरेलू प्रोडक्शन की फिल्म गो गोवा गौन की शूटिंग में काफी व्यस्त है। वहीं सोहा अली खान दीपा मेहता की आने वाली फिल्म मिडनाइट चिल्ड्रन की शूटिंग में जुटी हुई है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer