ट्रांजिस्टर नीचे नहीं रखा तो बैंग बैंग स्टाइल में सजा दी जाएगी...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Oct, 2014

ट्रांजिस्टर नीचे नहीं रखा तो बैंग बैंग स्टाइल में सजा दी जाएगी...
दोस्तो अब आप लोग इंतजार करना छोड दो क्यों की आपकी फिल्म बैंग बैंग कल से सिनेमा घरों में दिखना शुरू हो जाएगी। रितिक ने दिया आमिर को चैलेंज, कहा पीके का ट्रांजिस्टर नीचे रख दो। बॉलीवुड के मॉचोमैन रितिक रोशन अपनी आगामी फिल्म बैग-बैंग के प्रमोशन में लगे हुए है।
अब उन्होंने मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को चैलेंज दिया है। पीके के पोस्टर में आमिर रेलवे ट्रैक पर निर्वस्त्र खडे है और हाथ में उन्होंने ट्रांजिस्टर से अपनी इज्जत को बचा कर रखा है, रीतिक ने उन्हें ट्रांजिस्टर नीचे रखने के लिए कहा है।
इससे पहले रितिक ने प्रियंका को भी चैलेंज किया था कि वे उल्टी खडी हो जाए। प्रियंका ने उस चैलेंज को एक्सेप्ट किया और उसका वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड कर दिया। रितिक ने आमिर को कहा है कि अगर आपने ट्रांजिस्टर नीचे नहीं रखा तो आपको बैंग बैंग स्टाइल में सजा दी जाएगी।
 आमिर ने रितिक के इस चैंलेज को मान लिया है और जवाब देते हुए उन्होंने ट्वीटर पर लिखा है कि, मैंने राजू हिरानी को ट्रांजिस्टर लेकर आने को कहा है वह रास्ते में हैं। आमिर ने आगे लिखा, मैं शूट करके तुम्हें भेजता हूं। इसके बाद जो होगा, उसकी जिम्मेदारी मेरी नहीं है।
 रितिक अपनी आगामी फिल्म बैंग-बैंग के प्रमोशन में सबको चैलेंज कर रहें है। उनकी फिल्म 3 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म में कैटरीना कैफ ने अहम भूमिका निभाई है।

Mixed Bag

Ifairer