एक गाने में मेरा अंडरवियर दिखाने की बात कही तो मैने छोड दी फिल्म : प्रियंका

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 , 2014

एक गाने में मेरा अंडरवियर दिखाने की बात कही तो मैने छोड दी फिल्म : प्रियंका
बॉलीवुड की सेक्सी व हॉट अभिनेत्री प्रियंका चोपडा ने एक इंटरव्यू में जबरदस्त खुलासा किया है। ये सेक्सी अभिनेत्री अकसर सुर्खियों में रहती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा का जन्म 1982 को जमशेदपुर में पैदा हुई। हिन्दी सिनेमा में एक जाना-पहचाना नाम प्रियंका चोपडा ने अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरूआत फिल्म द हीरो लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई से की थी। अब खबर यह है कि बॉलीवुड की बर्फी गर्ल प्रियंका चोपडा का कहना है ने हाल में ही एक फिल्म मैग्जीन के एडिटर को इंटरव्यू दिया है।

 इंटरव्यू के दौरान प्रियंका से जब यह पूछा गया कि अभी तक के उनके करियर में ऎसा कोई क्षण आया था जब किसी डायरेक्टर ने उनसे घटिया बात की थी। प्रियंका ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, सबसे अजीब वह था, जब एक डायरेक्टर ने ज्यादा लोगों को फिल्म दिखाने के लिए एक गाने में मेरा अंडरवियर दिखाने की बात कही थी, मुझे उसकी वह बात बेहद ही फूहड लगी।

 प्रियंका ने आगे बताया कि, मैंने वह फिल्म करने से मना कर दिया और वह फिल्म ही छो़ड दी। कुछ दिनों पहले ऎसा ही वाक्या बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ हुआ था। उनके क्लीवेज को लेकर कुछ दिनों पहले जब एक अंग्रेजी अखबार ने ट्वीट किया था तो दीपिका ने बेहद बोल्ड होकर उसका जवाब दिया था।

 उन्होंने फेसबुक पर अपनी बात रखी थी। वही दीपिका को सोशल मीडिया पर भी काफी सपोर्ट भी मिला था, दीपिका का कहना था कि, रील और रीयल लाइफ दोनों में बहुत अंतर है. पर्दे की जिदंगी को रीयल लाइफ से रीलेट नहीं करना चाहिए। प्रियंका ने उस डायरेक्टर का नाम बताने से इंकार कर दिया। प्रियंका ने जब इस ट्वीट का लेकर उनके फैंस ने प्रियंका से कई सवाल पूछे लेकिन प्रियंका ने किसी के सवाल का जवाब नहीं दिया।

Mixed Bag

Ifairer