अपने तय समय पर ही प्रदर्शित होगी शाहरुख खान की डंकी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Oct, 2023

अपने तय समय पर ही
प्रदर्शित होगी शाहरुख खान की डंकी
चार साल के बाद बड़े परदे पर वापसी करने वाले शाहरुख खान ने 2023 में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ का कारोबार करने वाली दो फिल्में पठान और जवान दी हैं। उनकी इस सफलतम वापसी को आगे बढ़ाने का काम करने वाली राजकुमार हिरानी की डंकी, जो क्रिसमस के मौके पर 22 दिसम्बर को प्रदर्शित होने जा रही है। बीते दिन इस फिल्म के बारे में समाचार फैला कि राजकुमार हिरानी की शाहरुख खान अभिनीत डंकी 22 दिसम्बर को प्रदर्शित नहीं हो पाएगी। इसे अगले साल के लिए टाल दिया गया है। यह फिल्म साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’ के साथ इस साल क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

शुक्रवार (13 अक्टूबर) सुबह मीडिया में इस तरह की अफवाह उड़ी की डंकी की रिलीज डेट को टाल दिया गया है, लेकिन यह सच नहीं है। मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर डंकी को लेकर जानकारी दी है कि इसकी रिलीज डेट को टाला नहीं गया है। शाहरुख की यह फिल्म इस साल अपनी तय तारीख पर क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसके साथ ही तरण ने यह भी बताया कि ‘डंकी’ का टीजर जल्द रिलीज होने वाला है।

हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि डंकी को 2024 के लिए पोस्टपोन किया जा सकता है। लेट्स सिनेमा के आधिकारिक हैंडल पर एक पोस्ट के अनुसार पोस्ट-प्रोडक्शन टाइमलाइन में देरी के कारण फिल्म को अगले साल के लिए पोस्टपोन किया जा सकता है। इसके बाद मेकर्स ने डंकी को लेकर अपडेट दिया है। ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...


Mixed Bag

Ifairer