शाहरुख, सुहाना ने शिरडी साईंबाबा मंदिर में की प्रार्थना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Dec, 2023

शाहरुख, सुहाना ने शिरडी साईंबाबा मंदिर में की प्रार्थना
अहमदनगर (महाराष्ट्र) । बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान और उनकी अभिनेत्री-बेटी सुहाना ने गुरुवार को यहां प्रसिद्ध शिरडी साईंबाबा मंदिर में प्रार्थना की।

एसआरके की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म डनकी की रिलीज से पहले दोनों शिरडी गये थे। कुछ दिन पहले उन्होंने जम्मू में वैष्णोदेवी माता मंदिर में भी प्रार्थना की थी।

सोशल मीडिया पर शाहरुख और सुहाना के वीडियो सामने आए हैं, जिसमें पिता-बेटी की जोड़ी शिरडी साईंबाबा मंदिर में नजर आ रही है।

किंग खान गहरे रंग के कोट और काली टोपी के साथ सफेद टी-शर्ट में हैं। उनके कंधे पर नारंगी शॉल है। वहीं सुहाना हल्के नीले रंग के सलवार-कुर्ता सूट में नजर आ रही हैं।

स्टार-जोड़ी के अचानक प्रवेश से आश्चर्यचकित प्रशंसकों को उनकी एक झलक पाने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए धक्का-मुक्की करते देखा गया। खान ने मंदिर के कुछ अधिकारियों का अभिवादन किया और उनसे हाथ मिलाया, जो उन्हें लेने के लिए बाहर आए थे, और आसपास भीड़ में मौजूद अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

इस साल दो बड़ी ब्लॉकबस्टर - पठान और जवान के बाद किंग खान 2023 में डनकी के साथ हैट्रिक की उम्मीद कर रहे हैं। फिल्म 21 दिसंबर को क्रिसमस और नए साल के जश्न से पहले रिलीज होगी।

संयोग से, सितंबर में जवान की रिलीज से पहले, खान ने परिवार के साथ परेल में लालबाग के राजा के दर्शन किये थे और आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर में प्रार्थना की थी।

उनकी अपनी जुड़वां-ब्लॉकबस्टर फिल्मों के अलावा, इस साल बेटी सुहाना ने ज़ोया अख्तर की द आर्चीज़ से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था - जो प्रसिद्ध अमेरिकी कॉमिक बुक सीरीज़ पर आधारित है। फिल्म में उन्होंने अमीर और मनमौजी वेरोनिका लॉज की भूमिका निभाई थी।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज इस फिल्म में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी बेट्टी कूपर की भूमिका में हैं। साथ ही अगस्त्य नंदा (आर्ची एंड्रयूज), मिहिर आहूजा (जुगहेड), वेदांग रैना (रेगी मेंटल), युवराज मेंडा ( दिल्टन डोइली) और अदिति डॉट (एथेल मुग्स) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Mixed Bag

Ifairer