बीबर की मेजबानी को लेकर शाहरुख, सलमान में होड़

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 May, 2017

बीबर की मेजबानी को लेकर शाहरुख, सलमान में होड़
मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान ग्रैमी पुरस्कार विजेता कनाडाई गायक जस्टिन बीबर की मेजबानी करने की होड़ में हैं। पॉपस्टार बीबर आठ मई को अपने जियो जस्टिन बीबर पर्पस वल्र्ड टूर के लिए यहां पहुंच रहे हैं। कार्यक्रम व्हाइट फॉक्स इंडिया द्वारा आयोजित किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, 23 वर्षीय गायक के लिए संभावित मेजबानों की सूची में प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी भी शामिल हैं। कार्यक्रम 10 मई को आयोजित होगा।

बीबर के भारत आने के बाद ही अंतिम मेजबान पर फैसला होगा। सिर्फ मेजबानी की ही होड़ नहीं है। सूत्रों का कहना है कि संगीत कार्यक्रम के उद्धघाटन को लेकर भी आगामी फिल्मों ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ और ‘मेरी प्यारी बिंदू’ की टीमों के बीच होड़ लगी हुई है। दिलचस्प बात यह है कि दोनों फिल्मों की अभिनेत्रियां श्रद्धा कपूर और परिणीति चोपड़ा अतीत में अपना गायन कौशल दिखा चुकी हैं। परिणीति चोपड़ा ‘मेरी प्यारी बिंदू’ में हैं, तो श्रद्धा कपूर ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में हैं।

कार्यक्रम में आमंत्रित अतिथि सूची में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्य राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करण जौहर, गौरी खान, मनीष मल्होत्रा और कंगना रनौत जैसे सितारे शामिल हैं।


उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स


Mixed Bag

Ifairer