नरेन्द्र मोदी के खिलाफ पोस्टर वार, वाजपेयी के शब्दों में मोदी पर हमला

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
नरेन्द्र मोदी के खिलाफ पोस्टर वार, वाजपेयी के शब्दों में मोदी पर हमला
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी में आंतरिक कलह और नरेन्द्र मोदी का विरोध अब नए रूप में सामने आया है। दिल्ली में मंगलवार को अलग-अलग जगह पर लगे पोस्टर में पूछा गया है, क्या यही है बीजेपी की नीति। पोस्टर में नरेन्द्र मोदी के खिलाफ एक शब्द नहीं लिखा है लेकिन साफ इशारा उन्हीं की ओर किया गया है।

पोस्टर में लिखा है, भाजपा की क्या मजबूरी। नहीं चलेगी दादागिरी। एक नेता को खुश करे, दूसरे नेता का इस्तीफा मांगे। क्या यही है ब्ाीजेपी की नीति! पोस्टर में पूर्व राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संजय जोशी का फोटो लगा है। पोस्टर में निवेदक के नाम का उल्लेख नहीं है हालांकि पोस्टर के नीचे 50 से अधिक कार्यकर्ताओं के नाम लिखे हैं। यह पोस्टर बीजेपी मुख्यालय, अरूण जेटली के घर के बाहर आदि कई स्थानों पर लगाया गया है। इस संबंध में भाजपा ने जानकारी से इनकार किया है।

कहा जा रहा है संजय जोशी के समर्थकों ने नरेद्र मोदी के खिलाफ यह पोस्टर लगाए हैं। हालांकि पार्टी की ओर से फिलहाल कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। एक पोस्टर में संजय जोशी के फोटो के साथ पार्टी के वरिष्ट नेता अटल बिहारी वाजपेयी की कविता के शब्दों में लिखा है, छोटे मन से कोई बडा नहीं होता। तुटे(टूटे) मन से कोई खडा नहीं होता। इसके नीचे लिखा है, कहो दिल से, संजय फिर से इस पोस्टर के बाद गुजरात भाजपा में मोदी का विरोध और आंतरिक विरोध एक बार फिर से जग जाहिर हो गया है।

पोस्टर के बारे में संजय जोशी ने पल्ला झाडते हुए साफ कहा है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। जोशी ने कहा कि, उन्होंने समर्थकों को ऎसा करने के लिए नहीं कहा। उल्लेखनीय है कि गत माह मुंबई में भाजपा की कार्यकारिणी बैठक में नरेन्द्र मोदी तब शामिल हुए थे जब संजय जोशी ने इस्तीफा दे दिया था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer