.......लुट गए दबंग सलमान खान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Oct, 2015

.......लुट गए दबंग सलमान खान
मुंबई में चोरी की वारदातों से लगता है बॉलीवुड दबंग खान सलमान खान की घबराहट बढ गई है तभी तो उन्होंने अपनी सिक्यूरिटी में बढोतरी कर ली है।

उन्होंने अपने बॉडीगार्ड की संख्या 2 से बढाकर 14 कर ली है। हाल ही में मीडिया में खबर आई है कि सलमान खान को चार लडकियों ने लूट लिया इसी के बाद उन्होंने अपने बॉडीगार्ड की संख्या बढाई है। दरअसल हुआ यूं कि एक वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक सलमान मुंबई के एक क्लब में पार्टी कर रहे थे, तभी उनके साथ ये खेल हो गया। मस्ती में डूबे सलमान खान से मिलने 4 ल़डकियां पहुंचीं।

सलमान ले ल़डकियों से बात करते-करते अपना वॉलेट, ब्रेसलेट और Г़ाडी निकालकर टेबल पर रख दिया। सलमान बेपरपाही में सबसे बात करने लगे, तभी मौके का फायदा उठाकर चारों ल़डकियां उनका सामान लेकर रफ्फूचक्कर हो गईं। जब सलमान को अपने सामान की याद आई तबतक काफी देर हो चुकी थी और सलमान का सारा सामान चोरी हो चुका था।

बाद में सलमान और उनके बॉडीगार्ड ने चारों ल़डकियों को ढूढने की बहुत कोशिश की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया। पहले तो सलमान ने पुलिस में शिकायत करने की सोची, लेकिन बाद में उन्होंने इस बात को वहीं खत्म कर दिया।

सूत्रों की मानें तो हर तरफ यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि अभी तक तो सलमान के बारे में सुना था कि उनका दिल लडकियों ने लूट लिया लेकिन यह सलमान के साथ पहली बार हुआ है कि लडकियों ने सलमान को ही लूट लिया।

Mixed Bag

Ifairer