"प्रेम रतन..." में बॉडी डबल का सहारा ले रहे सलमान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Jun, 2015


नई दिल्ली। अभिनेता सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म "प्रेम रतन धन पायो" के लिए जी तोड मेहनत कर रहे हैं। सलमान खान का इस फिल्म में डबल रोल है। इसके लिए सलमान खान डबल शिफ्ट में काम कर रहे हैं.दरअसल इस डबल शिफ्ट की सच्चाई कुछ और ही है। एक शिफ्ट में ओरिजनल सलमान खान तो दूसरी शिफ्ट में सलमान खान के बॉडी डबल से काम लिया जा रहा है। ऎसा फिल्म की शूटिंग को जल्द से खत्म करने के लिए किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक सलमान खान फिल्म "प्रेम रतन धन पायो" के सेट पर मुश्किल से चार-पांच घंटे ही बिताते हैं।

इसके बाद उनके बॉडी डबल से काम लिया जाता है। सलमान खान के लिए फिल्म में बॉडी डबल के साथ काम करना कोई नया अनुभव नहीं फिल्म किक में भी सलमान खान के साथ उनके बॉडी डबल ने भी काम किया था। किक के लिए सलमान के बॉडी डबल से कई स्टंट भी करवाए गए थे। यहां तक कि एक स्टंट करते हुए सलमान के बॉडी डबल को चोट भी लग गई थी।

सलमान खान "प्रेम रतन धन पायो" में डबल रोल करते हुए नजर आएंगे। एक रोल में सलमान खान बिना मूछों के होंगे तो दूसरे में सलमान के चेहरे पर मूंछे भी दिखाई देंगी। फिल्म में सलमान के दोनों ही लुक आउट हो चुके हैं। फिल्म इसी साल 11 नवंबर को रिलीज होनी है।

Mixed Bag

Ifairer