भारी पड सकती है सोनाक्षी को सलमान की नाराजगी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
भारी पड सकती है सोनाक्षी को सलमान की नाराजगी
फिल्म उद्योग में इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा की चर्चाएं होना आम बात है। फिल्मकार उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं जिन्हें सुनकर वे हवा में उड रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक साक्षात्कार में कहा कि वे फिल्मों में कभी भी बिकनी नहीं पहनेंगी। जब दर्शक उन्हें पूरे कपडों में स्वीकार कर रहा है तो वे अपना बदन क्यों उघाडें।

वहीं दूसरी ओर सोनाक्षी को फिल्म उद्योग से परिचित कराने वाले दबंग खान उर्फ सलमान खान सोनाक्षी से नाराज हैं। सलमान दबंग 2 को दबंग से भी बडी हिट होते देखना चाहते हैं, सलमान इसके पीछे बहुत मेहनत भी कर रहे हैं। मगर सोनाक्षी फिल्म की तैयारियों की चर्चा जगह-जगह कर रही हैं जिससे सलमान खासा नाराज हैं। दरअसल सोनाक्षी दबंग 2 के साथ ही अन्य फिल्मों में भी काम कर रही हैं। वह जब दूसरे फिल्म की शूटिंग के लिए जाती हैं तो वहां दबंग 2 की सारी जानकारी दे देती हैं।

यह बात सलमान को पसंद नहीं आ रही है। यही नहीं एक अखबार में बातचीत के दौरान सोनाक्षी ने यह तक कह दिया कि मै क्यों नहीं फिल्म के बारे में बोल सकती, इसमें गलत क्या है। यह मेरी भी उतनी ही फिल्म है जितनी किसी और की। सोनाक्षी राउडी राठौर, वन्स अपॉन के टाइम इन मुंबई 2, सन ऑफ सरदार और जोकर में काम कर रही हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer