सलमान की आलोचना पर इस सिंगर को मिल रही है रेप की धमकियां

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Jun, 2016

सलमान की आलोचना पर इस सिंगर को मिल रही है रेप की धमकियां
मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के बयान की तीखी हमला करने वाली सिंगर सोना महापात्र को अब सोशल मीडिया पर रेप की धमकियां मिल रही हैं, उन्हें नग्न तस्वीरें भेजी जा रही हैं। इस बात का खुलासा खुद सोना महापात्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में किया है।

सलमान खान के रेप्ड बयान की आलोचना करने वाली सिंगर सोना महापात्रा ने आरोप लगाया है कि सोशल मीडिया पर सलमान खान की आलोचना करने के बाद उन्हें बलात्कार की धमकियां मिल रही हैं। सोना महापात्रा ने गुरुवार को अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि पिछले 48 घंटों से मुझे लगतार धमकियां मिल रही हैं। इनमें 1000 से ज्यादा दुष्कर्म की धमकियां हैं। मुझे नंगी फोटो भेजी जा रही हैं, जो बताती हैं कि हमारे समाज में जहर किस कदर घुला हुआ है। यह जहर सिर्फ फैन्स, फोलोअर्स या ऑडियंस द्वारा ही नहीं, बल्कि उनके साथियों और मीडिया द्वारा भी फैलाया जा रहा है। सोना ने आगे लिखा कि मीडिया के सामने किसी को भी गंदा बोलने, गलत व्यवहार करने, गंदे कमेंट्स करने के बावजूद ऐसे लोगों को किसी तरह की सजा नहीं मिलती है। गलतियों से सीख लेने के बजाय उन्हें बढ़ावा दिया जाता है और वो ‘गुडविल एम्बेसडर’ बन जाते हैं।

इस विवाद की शुरुआत मंगलवार को सोना महापात्रा के ट्वीट से हुई थी जिसमें उन्होंने सलमान पर सीधे हमला करते हुए कहा था कि सलमान आम लोगों को कुछ नहीं समझते। महिलाओं का सम्मान नहीं करते, लोगों पर गाड़ी चला देते हैं, जंगली जानवरों को नुकसान पहुंचाते हैं और फिर भी लोग उन्हें देश का हीरो बोलते हैं। ये तो सरासर गलत है। भारत ऐसे फैन्स से भरा पड़ा है।

Mixed Bag

Ifairer