तेंदुलकर के फार्म से गावस्कर खुश, कुक हुए चिंतित

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Nov, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
तेंदुलकर के फार्म से गावस्कर खुश, कुक हुए चिंतित
मुंबई। क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर काफी समय बाद शुक्रवार को रणजी मैच में शतक लगाकर वापस फार्म में लौट आए है। तेंदुलकर का फार्म में वापसी करने को लेकर पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर काफी खुश है।

गावस्कर ने शनिवार को कहा कि सचिन तेंदुलकर का इंग्लैंड के खिलाफ आगामी चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले रणजी ट्राफी मैच में रन बनाना अच्छा संकेत है। गावस्कर उन खिलाडियों में से एक हैं जिन्होंने कहा था कि इस 39 वर्षीय बल्लेबाज का हालिया मैचों में एक ही तरह से आउट होने का तरीका चिंता का विषय है।

गावस्कर ने कहा कि तेंदुलकर उन खिलाडियों में से एक है जो काफी कडी मेहनत करते हैं। मुझे लगता है कि सचिन को इस बारे में सोचने का काफी समय मिला होगा कि वह किस तरह से आउट हो रहे हैं।

अगर वह अब रन बना रहे हैं तो निश्चित रूप से उन्होंने इसके लिये कडी मेहनत की है। गावस्कर को यहां घडियों की स्विस लग्जरी कंपनी ने उनके 34 शतकों के लिये सम्मानित किया। उन्होंने कहा, इसका सबूत टेस्ट मैचों में देखने को मिलेगा।

उसका रन बनाना अच्छा संकेत है। तेंदुलकर ने इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला से पहले फार्म में वापसी करते हुए कल रेलवे के खिलाफ रणजी ट्राफी मैच में 136 गेंद में 137 रन की शानदार पारी खेली थी।

वहीं इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टेयर कुक तेंदुलकर के फार्म में लौटने से काफी परेशान है। कुक ने शनिवार को कहा कि वह इस चैम्पियन बल्लेबाज की जबरदस्त फार्म से चिंतित हैं।

टैग्स : तेंदुलकर, फार्म, गावस्कर, खुश, कुक, चिंतित
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer