सचिन नहीं लेंगे बंगला, होटल में ही रूकेंगे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सचिन नहीं लेंगे बंगला, होटल में ही रूकेंगे
नई दिल्ली। क्रिकेटर और नए बने सांसद सचिन तेंदुलकर ने उनको आंवटित किए गए बंगले को लेने से यह कहते हुए इनकार कर दिया है कि वे करदाताओं के पैसे को बर्बाद नहीं करना चाहते। सचिन ने बतौर राज्यसभा सांसद आवंटित 5, तुगलक लेन स्थित आलीशान बंगला लेने से इनकार कर दिया। सचिन को जो बंगला दिया गया है वह कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के बंगले के ठीक सामने स्थित है।

सचिन ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा, मैं कुछ ही दिन दिल्ली में रहूंगा और इसके लिए मुझे बंगले की जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि यह कर दाताओं के पैसे की बर्बादी होगी। अच्छा होगा कि यह बंगला किसी ऎसे व्यक्ति को आवंटित किया जाए जिसे इसकी मुझसे अधिक जरूरत हो। बंगले जैसी सुख-सुविधाओं के अलावा मेरे लिए राज्यसभा सांसद होना अधिक सम्मान की बात है। सचिन ने कहा कि वे जब भी दिल्ली में होंगे होटल में रूकना पसंद करेंगे। 5, तुगलक लेन में दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री साहिब सिंह वर्मा और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल के पुत्र सुरेंदर सिंह रह चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि सचिन को फिल्म अभिनेत्री रेखा और उद्योगपति अनु आगा के साथ राज्यसभा सदस्य मनोनीत किया गया है। पहली बार सांसद बनने पर टाइप 5 या टाइप 6 का बंगला आवंटित किया जाता है। हालांकि सुरक्षा कारणों से सचिन को सात हजार वर्ग फीट वाला टाइप 7 बंगला आवंटित किया गया। इसमें बडे लॉन्स के अलावा पांच बडे बैडरूम हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer