रुस्तम: अक्षय कुमार हिट मोहनजोदड़ो फ्लॉप

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 , 2016

रुस्तम: अक्षय कुमार हिट मोहनजोदड़ो फ्लॉप
मुंबई। वर्ष 2016 बॉक्स ऑफिस के लिए बहुत ख़राब रहा है, और अभी भी बॉक्स ऑफिस को अच्छी फिल्मों का इंतजार है। कोई शक नहीं कि फिल्मों के मामले में यह साल कुछ विशेष नहीं रहा है। एक के बाद एक कई बड़ी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस को चूना लगाया है।

हाल ही में उदाहरण मोहनजोदडो का लिया जा सकता है।  अगस्त के महीने में अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, टाईगर श्राफ जैसे स्टार्स की फिल्म रिलीज हुई। परन्तु बॉक्स ऑफिस को इसका कुछ खास लाभ नहीं मिल पाया। जी हां, रूस्तम को छोडक़र कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई है। यहां तक की ऋतिक की मोहनजोदड़ो भी कमाई के लिए तरस गई।

यदि इस वर्ष फिल्मों का आंकड़ा देखा जाए तो केवल चार फिल्में ही सुपरहिट फिल्मों की श्रेणी में शामिल हो पाई है। जिसमें से दो अक्षय कुमार की फिल्म है।

यहा तक की बडे सुपरस्टार की फिल्में फैन, मोहनजोदड़ो जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धोखा दे दिया। परन्तु अभी भी कुछ फिल्मों से हमारी उम्मीद जुड़ी हुई है।

इनमें आमिर खान की दंगल, अजय देवगन की फिल्म शिवाय, करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल, आदित्य चोपड़ा की फिल्म बेफिक्रे शामिल है। उम्मीद है कि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर पाएंगी।



रूस्तम और मोहनजोदड़ो की कमाई
अगस्त में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म रूस्तम सुपरहिट हो चुकी है। फिल्म ने अब तक 122.28 करोड़ का कारोबार किया है।

रूस्तम की टक्कर में ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजोदड़ो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है। फिल्म अब तक केवल 55.61 करोड़ का कारोबार कर पाई है।

Mixed Bag

Ifairer