रॉस टेलर की कलाई की हड्डी टूटी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
रॉस टेलर की कलाई की हड्डी टूटी
वेलिंग्टन। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान रॉस टेलर की बाई कलाई की हड्डी टूट गई है। इसकी पुष्टि एक्स-रे रिपोर्ट में हुई है।बेसिन रिजर्व क्रिकेट मैदान पर न्यूजील्ौंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की श्रृंखला के तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के चौथे दिन सोमवार को 66वें ओवर में तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्केल की एक शॉर्ट गेंद टेलर की कलाई पर जा लगी।

इसके बाद टेलर उस ओवर में एक और गेंद खेलकर 18 रन के निजी योग पर रिटायर्ड हर्ट हो गए। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) के मुताबिक टेलर के इस मैच के बाकी के बचे खेल में भाग लेने की सम्भावना नहीं है। वेबसाइट "क्रिक इंफो डॉट कॉम" ने न्यूजीलैंड क्रिकेट के चिकित्सा निदेशक इयान मर्फी के हवाले से लिखा है, ""एक्स-रे रिपोर्ट में टेलर की बाई कलाई की हड्डी टूटने की पुष्टि हुई है। टूटी हुई हड्डी अपने स्थान से अलग नहीं हुई है जो सकारात्मक संकेत है लेकिन हम उन्हेें अर्थोपैडिक सर्जन से दिखाएंगे ताकि वह जल्दी से ठीक होकर मैदान में लौट सकें।"" उल्लेखनीय है कि इस तरह की

समस्या से ऊबरने में किसी भी खिल़ाडी को आमतौर पर छह सप्ताह का समय लगता है। इससे टेलर के इंडियन प्रीमियर लीग (आईएपीएल) के पांचवें संस्करण में हिस्सा लेना प्रभावित हो सकता है। टेलर इस वर्ष राजस्थान रॉयल्स से दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में ट्रांसफर विंडो के तहत शामिल हुए हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer