रोहित शर्मा बने जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट के ब्रांड एम्बेसडर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 , 2020

रोहित शर्मा बने जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट के ब्रांड एम्बेसडर
नई दिल्ली । जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट ने गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को अपने ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर चुने जाने की घोषणा की। जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट 135 वर्षों की विरासत वाले बिजनेस घराने जेके आर्गेनाइजेशन की कंपनी जेके लक्ष्मी सीमेंट का सबसे नवीनतम सीमेंट ब्रांड है ।

क्रिकेट के कई अनूठे कीर्तिमान अपने नाम करने वाले हिटमैन रोहित शर्मा अब जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट का विज्ञापन करते हुए नजर आएंगे ।

जेके लक्ष्मी सीमेंट के पूर्णकालिक निदेशक शैलेन्द्र चौकसे ने रोहित के साथ इस भागीदारी की घोषणा करते हुए कहा, अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी और सिक्सर के लिए मशहूर रोहित शर्मा, ब्रांड सिक्सर के लिए एक सहज और स्वाभाविक फिट हैं। सभी परिस्तिथियों का कुशलता से सामना करने वाले रोहित, हमारे ब्रांड के लिए एक आदर्श एम्बेसडर हैं।

इस साझेदारी को लेकर रोहित शर्मा ने कहा मुझे सिक्सर सीमेंट के साथ जुड़कर काफी खुशी हो रही है। जे के लक्ष्मी सीमेंट की एक गौरवशाली विरासत है जो ग्राहकों के मजबूत विश्वास को दर्शाता है। मेरा और जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट का यह साथ इस विश्वास को और भी मजबूत बनाएगा। मुझे खुशी है कि, मैं आने वाले समय में सिक्सर ब्रांड की प्रगति का एक हिस्सेदार बनूंगा । (आईएएनएस)

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां


Mixed Bag

Ifairer