विम्बलडन ओपन : फाइनल से पहले टकराएंगे फेडरर और नोवाक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
विम्बलडन ओपन : फाइनल से पहले टकराएंगे फेडरर और नोवाक
लंदन। मौजूदा चैंपियन नोवाक जोकोविच और छह बार के चैंपियन रोजर फेडरर को विम्बलडन में एक ही हाफ में रखने से खिताबी चुनौती तक एक ही खिल़ाडी पहुंच सकेगा क्योंकि दोनों का सेमीफाइनल में ही टकराव हो जाएगा।
विश्व के नंबर एक जोकोविच ने इस माह फ्रेंच ओपन सेमीफाइनल में फेडरर की सीधे सेट में चुनौती तो़ड दी थी। शीर्ष वरीय सर्बियाई खिल़ाडी जोकोविच विश्व के पूर्व नंबर एक खिल़ाडी जुआन कालरेस फेरेरो के साथ खेलकर अभियान शुरू करेंगे। वहीं पिछले दो साल से क्वार्टर फाइनल में ही चुनौती तु़डवा रहे रोजर फेडरर स्पेन के एक अन्य खिल़ाडी अलबर्ट रामोस से पहला मैच खेलेंगे। यहां 2008 और 2010 में चैंपियन रहने वाले दूसरी वरीय राफेल नडाल सातवां फ्रेंच ओपन खिताब जीतने से तरोताजा हैं।
 वह ब्राजील के बेलुकी से खेलकर अभियान शुरू करेंगे। पिछले दो सालों से सेमीफाइनल तक चुनौती पेश कर रहे ब्रिटेन के एंडी मरे का एक बार फिर सेमीफाइनल में राफेल नडाल से मुकाबला हो सकता है। साल 2002 के चैंपियन लेटन ह्युइट फ्रांस के स्टार खिल़ाडी जो विल्फ्रेड सोंगा से खेलकर अभियान शुरू करेंगे। सोंगा ने पिछले साल क्वार्टर फाइनल में पांच सेट के संघर्ष में फेडरर की चुनौती तो़डी थी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer