अभिनेता श्रीनाथ भासी को राहत, महिला पत्रकार ने शिकायत ली वापस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 , 2022

अभिनेता श्रीनाथ भासी को राहत, महिला पत्रकार ने शिकायत ली वापस
कोच्चि । एक साक्षात्कार के दौरान एक महिला रिपोर्टर को कथित रूप से गाली देने और बाद में जमानत लेने के आरोप में गिरफ्तार किए गए मलयालम अभिनेता श्रीनाथ भासी को शुक्रवार को बड़ी राहत मिली जब महिला ने अपनी शिकायत वापस ले ली।

मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों के अनुसार, एक फिल्म निकाय द्वारा शुरू की गई चर्चा के बाद, जब अभिनेता ने अपने व्यवहार के लिए उनसे माफी मांगी तो महिला अपनी शिकायत वापस लेने के लिए तैयार हो गई।

केरल उच्च न्यायालय को विकास के बारे में विधिवत सूचित किया गया है।

सोमवार को मराडू पुलिस ने महिला पत्रकार से भासी के रूखे व्यवहार की शिकायत मिलने के बाद उसे पूछताछ के लिए बुलाया और कुछ देर बाद उसकी गिरफ्तारी दर्ज कर ली गई।

चूंकि जो आरोप लगाए गए थे, वे सभी जमानती थे, इसलिए उन्हें तुरंत पुलिस स्टेशन से ही जमानत मिल गई।

लेकिन भासी के लिए चीजें तब और खराब होती गईं जब पुलिस जांच दल ने मंगलवार को मामले में गहराई से जाने का फैसला किया और जांच के हिस्से के रूप में, उसके नाखून, बाल और रक्त के नमूने अधिक प्रयोगशाला परीक्षणों के लिए भेजे गए ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या यह पता लगाने के लिए है कि क्या वह ड्रग्स लेता है।

भासी ने अपना आपा खो दिया जब उनकी नवीनतम फिल्म चट्टाम्बी के प्रचार के दौरान उन पर सवाल किए गए।

परेशानी को भांपते हुए बाद में उन्होंने अपने अशिष्ट व्यवहार के लिए माफी मांगी और कहा कि उनकी प्रतिक्रिया बिल्कुल वैसी ही थी जैसी किसी और की होती है।

रेडियो जॉकी के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले श्रीनाथ भासी ने एक वीडियो जॉकी का रुख किया और 2011 में प्राणायाम में एक अभिनेता के रूप में अपनी शुरूआत की, जो एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा, अब तक श्रीनाथ भासी ने करीब 50 फिल्मों में काम किया है।

--आईएएनएस

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


Mixed Bag

Ifairer