बलात्कार पीडिता ने की आरोपी की हत्या

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
बलात्कार पीडिता ने की आरोपी की हत्या
भीमनगर। उत्तर प्रदेश के भीमनगर जिले में कथित तौर पर अपहरण और बलात्कार की शिकार महिला ने जेल से रिहा हुए मामले के आरोपी को कथित तौर पर परिजनों की मदद से मार डाला। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हयात नगर क्षेत्र के मूसा नगर गांव निवासी हरगोविंद पर वर्ष 2010 में गांव की रहने वाली एक लडकी का अपहरण कर उससे बलात्कार करने का आरोप लगा था।

इस मामले में निचली अदालत ने आठ लोगों समेत हरगोविन्द को जेल भेजा था। इस बीच, उस लडकी की शादी असमोली क्षेत्र के झंडे मिलक गांव में कर दी गई। हरगोविंद गत 26 मई को उच्च न्यायालय के आदेश पर जेल से लगभग दो साल बाद छूटा था, मगर वह रिहाई के बाद से ही लापता था। इस पर उसके भाई हरपाल ने छह लोगों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करायी। शक होने पर पुलिस ने बलात्कार की कथित शिकार महिला के ससुराल में छापा मार कर उसे तथा उसके जेठ चमन को हिरासत में ले लिया और कडी पूछताछ की जिसमें दोनों ने हरगोविंद की हत्या की बात स्वीकार कर ली।

पकडे गए दोनों लोगों ने बताया कि उन्होंने अपहरण तथा बलात्कार मामले का फैसला कराने के बहाने हरगोविंद को बुलाया था और उसकी हत्या करके शव को गांव के ही एक खेत में दफना दिया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों अभियुक्तों की निशानदेही पर हरगोविंद का सडा-गला शव बरामद किया। आरोपी महिला तथा उसके जेठ को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि छह अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer