तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार
नई दिल्ली। गांधीनगर इलाके में शादी का झांसा देकर एक युवक ने तलाकशुदा महिला को कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया। महिला ने जब युवक पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर महिला की पिटाई कर दी। पीडिता की शिकायत पर गांधीनगर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

पीडिता रानी गार्डन इलाके में अपने माता-पिता के साथ रहती है। महिला के एक आठ वर्षीय बेटा है लेकिन उसका अपने पति से तलाक हो चुका है। पीडिता का आरोप है कि करीब दो साल पहले इलाके में ही रहने वाले नवीन नामक युवक से उसकी जान-पहचान हुई थी। उसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। आरोप है कि दोस्ती की अ़ाड में आरोपी महिला को एक दिन दरियागंज इलाके में अपने किसी दोस्त के घर ले गया। जहां उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद आरोपी महिला को लगातार शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।

महिला ने जब युवक पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसने शादी से इनकार कर दिया। जब महिला ने लगातार उस पर दबाव बनाया तो युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी। घटना से आहत पीडिता ने गांधीनगर पुलिस से मामले की शिकायत की। पुलिस ने मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर çंलया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer