सिपाही की पहरेदारी में पुलिस चौकी में रेप

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सिपाही की पहरेदारी में पुलिस चौकी में रेप
बदायूं। उत्तर प्रदेश में बदायूं नगर कोतवाली क्षेत्र की लालपुर पुलिस चौकी में रिश्वत नहीं देने पर सोमवार तडके एक नाबालिक के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। बलात्कार के आरोप में चौकी के तीन सिपाहियों समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक रतन कुमार श्रीवास्तव ने यहां बताया कि तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि रामपुर की रहने वाली 16 वर्षीय युवती अपने नाना के साथ एक मजार पर चादर चढाने आई थी। रात अधिक होने के कारण वह मजार परिसर में ही रूक गई। किसी विवाद के मामले में दो सिपाही उन्हें रात में चौकी पर ले आए और बाद में गश्त पर चले गए। तडके चार बजे सुमित नामक प्रशिक्षु सिपाही आया और दोनों को छोडने के एवज में रिश्वत की मांग करने लगा। उसके साथ उसका दोस्त गोपाल भी था।

युवती के नाना ने रिश्वत देने में असमर्थता जताई तो गोपाल ने चौकी में बने एक कमरे में युवती के साथ बलात्कार किया। युवती के चीखने चिल्लाने पर आसपास के लोग जमा हुए और दोनों को पकड लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लालपुर चौकी के सिपाही ओसाफ माजिद अली, सुमित तथा उसके दोस्त गोपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा तीनों पुलिसकर्मी निलंबित भी किए गए हैं। युवती को मेडिकल जांच के लिये अस्पताल भेजा गया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer