राजेश खन्ना का स्वास्थ्य बेहतर : अक्षय कुमार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
राजेश खन्ना का स्वास्थ्य बेहतर : अक्षय कुमार
भारतीय सिनेमा के पहले सुपर सितारे राजेश खन्ना पिछले चार-पांच दिनों से सख्त बीमार चल रहे हैं। कहा जा रहा था कि उन्होंने चार दिन से खाना पीना छोड दिया है। ताजा प्राप्त समाचारों के अनुसार उनकी हालत बेहतर बताई जा रही है। काका के दामाद अक्षय कुमार ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि काका की हालत अब अच्छी है। डिम्पल कापडिया और राजेश खन्ना का रिश्ता पति-पत्नी के रूप में भले ही असफल रहा हो, लेकिन जब भी राजेश को डिम्पल की जरूरत पडी, डिम्पल ने देर नहीं लगाई।

इस समय राजेश खन्ना की तबियत बहुत ज्यादा खराब बताई जा रही है और डिम्पल सारे मनमुटाव भूला कर देखभाल के लिए काका के पास मौजूद हैं। राजेश खन्ना मुंबई में कार्टर रोड स्थित बंगले "आशीर्वाद" में अकेले रहते हैं। डिम्पल अपने घर से निकल कर रोजाना दोपहर 1 बजे तक राजेश के पास पहुंचती हैं और रात 11 बजे तक वहीं रूकती हैं। इसके पहले भी जब राजेश अप्रैल महीने में बीमार हुए थे तब भी डिम्पल ने उनकी खूब सेवा की थी। राजेश खन्ना जब चुनाव लडे थे तब डिम्पल ने सारे मतभेद भूलाकर उनका प्रचार किया था।

जब राजेश खन्ना ने "जय शिव शंकर" नामक फिल्म बनाने की घोषणा की तो डिम्पल ने उनकी नायिका बनना स्वीकार किया। ये बात और है कि यह फिल्म कभी पूरी नहीं हो सकी। जहां तक राजेश खन्ना के स्वास्थ्य का सवाल है तो उनकी हालत ठीक नहीं है। चार दिन से उन्होंने कुछ खाया नहीं है। वैसे राजेश के दामाद अक्षय कुमार ने एक टीवी चैनल को बताया कि पहले से काका बेहतर हैं। राजेश खन्ना के फैंस की दुआएं रंग लाई और उनकी हालत बेहतर बताई जा रही है। काका के दामाद अक्षय कुमार ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि काका की हालत अब अच्छी है। राजेश खन्ना ने अपने बंगले से बाहर निकल कर उपस्थित प्रशंसकों का हाथ हिला कर अभिवादन भी किया। राजेश के साथ अक्षय कुमार, डिम्पल कपाडिया और टि्वंकल खन्ना भी मौजूद थीं। इस खबर से काका के प्रशंसक निश्चित रूप से राहत महसूस कर रहे होंगे क्योंकि पिछले चार दिनों से राजेश के बारे में कुछ भी अच्छा सुनने को नहीं मिल रहा था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer