राहुल ने अलवर सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता से मुलाकात की, न्याय दिलाने का वादा किया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 May, 2019

राहुल ने अलवर सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता से मुलाकात की, न्याय दिलाने का वादा किया
जयपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को अलवर में सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता से मुलाकात की और उन्हें तथा उनके परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

थानागाजी में पीडि़ता से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से उन्होंने कहा कि यह उनके लिए भावुक मुद्दा है ना कि राजनीतिक मुद्दा।

गांधी ने कहा, ‘‘पीडि़ता को न्याय जरूर मिलेगा। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मैं यहां पीडि़ता के परिवार से मिलने आया हूं ना कि कोई राजनीति करने। मैंने यहां जो भी कहा है उसे अमल में लाऊंगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम ऐसी चीजें बर्दाश्त नहीं कर सकते। मुझे जैसे ही यह मामला पता चला, मैंने गहलोत (मुख्यमंत्री अशोक गहलोत) से बात की। हम ना सिर्फ राजस्थान की जनता बल्कि पूरे देश को एक सख्त संदेश देना चाहते हैं जिससे ऐसे कृत्य दोबारा ना हों।’’

इस दौरान गांधी के साथ गहलोत, उपमुख्यमंत्रीसचिन पायलट, पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और कांग्रेस के अलवर से लोकसभा उम्मीदवार जितेंद्र भंवर सिंह थे।

गांधी अलवर में बुधवार को आने वाले थे लेकिन खराब मौसम के कारण वे नहीं आ सके।

गांधी के आने से पहले पीडि़ता के परिवार ने कहा कि वे दंपत्ति को रोजगार देने की मांग करेंगे जिससे पीडि़ता और उनके पति ऐसी जगह जाकर रह सकें जहां उन्हें कोई ना जानता हो।

(आईएएनएस)

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Mixed Bag

error:cannot create object