राहुल ने छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री का मामला सुलझने का संकेत दिया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Dec, 2018

राहुल ने छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री का मामला सुलझने का संकेत दिया
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को संकेत दिया कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का मुद्दा सुलझ गया है। उन्होंने पद के चारों दावेदारों के साथ एक चित्र ट्वीट किया।

मुख्यमंत्री पद के चारों दावेदारों -भूपेश बघेल, टी.एस. सिंहदेव, ताम्रध्वज साहू और चरण दास महंत- के साथ चित्र साझा करते हुए गांधी ने अमेरिकी इंटरनेट उद्यम रीड हॉफमैन के कथन का उद्धरण दिया है : ‘‘आपका दिमाग और आपकी रणनीति चाहे कितना ही कुशल क्यों न हो, यदि आप अकेले खेलते हैं, तो एक टीम से आप हमेशा हार जाएंगे।’’

पार्टी शाम को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की घोषणा कर सकती है। पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष बघेल को इस पद की दौड़ में सबसे आगे बताया जा रहा है।

राहुल ने यह ट्वीट संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी, छत्तीसगढ़ के लिए पार्टी के पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खडग़े, और पार्टी के राज्य प्रभारी पी.एल. पुनिया सहित छत्तीसगढ़ के नेताओं के साथ मैराथन बैठकें करने के बाद किया है।

राहुल ने इसके पहले मध्य प्रदेश के घोषित मुख्यमंत्री कमलनाथ और इस पद पर उनके प्रतिद्वंद्वी दावेदार ज्योतिरादित्य सिंधिया के चित्र, तथा राजस्थान के घोषित मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष सचिन पायलट के चित्र भी ट्वीट किए थे। पायलट को उपमुख्यमंत्री घोषित किया गया है।
(आईएएनएस)

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...


Mixed Bag

error:cannot create object