पिंकी का यह न्यूड एमएमएस तेजी से लोगों के बीच फैला

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 July, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
पिंकी का यह न्यूड एमएमएस तेजी से लोगों के बीच फैला

पुरूष होने एवं बलात्कार के आरोपों का सामना कर रही एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक विजेता एथलीट पिंकी  का किसी ने न्यूड एमएमएस लीक कर दिया है।पिंकी का जेंडर टेस्ट एक प्राइवेट अस्पताल में किया गया। जब पिंकी का यह जेंडर टेसट किया जा रहा था तब किसी ने उसका एमएएमस बना लिया। इस एमएमएस में पिंकी बिल्कुल न्यूड दिखाई दे रही है। इस एमएमएस को बनाने के बाद लीक भी कर दिया गया। पिंकी का यह न्यूड एमएमएस काफी तेजी से लोगों के बीच फैल रहा है। यह वीडियो क्लिप 29 सैकेंड का है।

गौरतलब है कि 24 जून एक प्राइवेट हॉस्पिटल में पिंकी का जेंडर टेस्अ हुआ और उसी दौरान यह एमएमएस बनाया गया। पिंकी अभी जेल में है जिसके कारण इस बारे में अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है।
पिंकी को इस शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया था कि वह पुरूष है और उसने कथित तौर पर एक महिला से बलात्कार किया है।पिंकी पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला तलाकशुदा है और एक बच्चे की मां है। उसने अपनी शिकायत में बताया है कि पिंकी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ लिव-इन रिश्ता कायम किया और बीते कुछ महीनों से उसके साथ बलात्कार करता रहा। महिला ने कहा है कि पिंकी ने इस दौरान उसके साथ मारपीट की है और उसका कई तरह से शोषण किया है।
पिंकी ने 2006 के दोहा एशियाई खेलों में 4 गुणा 400 मीटर रिले स्पर्धा में स्वर्ण जीता था। इसके अलावा उन्होंने उसी साल मेलबर्न राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक भी जीता था। तीन साल पहले पिंकी ने एथलेटिक्स से संन्यास ले लिया था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer