बॉलीवुड सितारों को सता रहा शशि का भूत, जानिए क्या है माजरा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Mar, 2017

बॉलीवुड सितारों को सता रहा शशि का भूत, जानिए क्या है माजरा
मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म फिल्लौरी को लेकर चर्चा में हैं। अनुष्का फिल्म फिल्लौरी के प्रचार में जुटीर हैं। अनुष्का इस फिल्म का प्रचार बडे ही अनोखे तरीके से कर रही हैं। ज्ञातव्य है कि फिल्म फिल्लौरी में अनुष्का एक भूत का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में अनुष्का शशि नाम के एक भूत का किरदार निभा रही है। शशि का भूत अब बॉलीवुड सितारों के पीछे पड गया है। दरअसल अनुष्का सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर और गानों को रिलीज कर रही है।

अनुष्का ने शशि बनकर कैटरीना कैफ और आमिर खान को निशाना बनाया है। अनुष्का ने एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में वह शशि के भूत में नजर आ रही हैं और साथ में कैटरीना की ‘शीला की जवानी’ वाले गाने की तस्वीर भी है। अनुष्का ने फोटो के साथ लिखा कि ये गाना एकदम गलत है... इनका नाम कैटरीना है, शीला नहीं। मैं इन्हें अच्छे से जानती हूं। शशि वहीं थी. जो नहीं जानते उनके लिए गाने के बोल कुछ ऐसे थे माई नेम इस शीला, शीला की जवानी...। 

साथ ही अनुष्का ने आमिर खान को अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के एक दृश्य की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ये हमारी मैचिंग स्कर्ट देख रहे हैं आप लोग? मैंने ही आमिर जी को गिफ्ट की थी। गिफ्ट से मुझे याद आया. हैप्पी बर्थडे आमिर जी. वैसे आमिर खान! आपके जन्मदिन की पार्टी में कोई भूत तो नहीं आया था।

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...


Mixed Bag

Ifairer