हाफिज ने फिर उगला भारत पर जहर, जेहाद छेडने की दी चेतावनी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Jun, 2016

हाफिज ने फिर उगला भारत पर जहर, जेहाद छेडने की दी चेतावनी
नई दिल्ली। पाक आतंकवादी और 26/11 मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने ब्रेक्जिट यूरोपियन यूनियन से ब्रिटेन के अलग होने के पीछे जिहाद को सबसे बड़ी वजह बताया है। एक रैली के दौरान हाफिज सईद ने कहा कि भारत से नदियों को मुक्त कराने के लिए जेहाद छेड़ा जाएगा।

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के सियालकोट जिले में जेयूडी कार्यकर्ताओं से हाफिज ने कहा, अपनी नदियों को मुक्त कराने के लिए हम भारत के खिलाफ जिहाद छेडऩे जा रहे हैं। बता दें कि अमेरिका ने हाफिज के सिर पर एक करोड़ डॉलर का इनाम रखा हुआ है। इस दौरान हाफिज ने यह भी दावा किया कि कश्मीरियों की आजादी की लड़ाई दिन-ब-दिन रफ्तार पकड़ रही है।

सईद ने कहा कि दुख्तरान-ए-मिल्लत की प्रमुख आसिया अंद्राबी ने उसे बताया है कि कश्मीर की स्थिति में अब बदलाव आ गया है। हाफिज ने कहा, आसिया बीबी ने फोन पर मुझे बताया कि जो लोग आजाद कश्मीर की मांग कर रहे थे वे अब सीन में कहीं नहीं हैं जबकि युवा नेतृत्व आगे आ गया है और यह आजादी के अभियान को नई गति देगा। सईद ने पाकिस्तान से उसकी नीतियों में भी परिवर्तन करने की गुजारिश की है। उसने कहा, समय आ गया है जब पाकिस्तान अमेरिका, ईरान और भारत के साथ अपनी विदेश नीति को बदलेगे।

Mixed Bag

Ifairer