पाक आर्मी के कई बंकर तबाह, पाकिस्तान ने भारत के दावे को बताया झूठा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 May, 2017

पाक आर्मी के कई बंकर तबाह, पाकिस्तान ने भारत के दावे को बताया झूठा
नई दिल्ली। सेना ने मंगलवार को दावा किया कि सीमा पार से हमला रोकने के लिए आतंकवाद-रोधी रणनीति के तहत हालिया कार्रवाई में जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा से सटी पाकिस्तानी सेना की कई चौकियों को नष्ट कर दिया गया। वहीं, पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर में भारतीय सेना की कार्रवाई को खारिज किया है। पाकिस्तानी सेना के मेजर जनरल आसिफ गफूर ने मंगलवार को ट्वीट कर भारत के दावे के झूठा बताया है। भारतीय सेना के दावे के बाद गफूर ने ट्वीट किया, नियंत्रण रेखा के पास नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी चौकी को ध्वस्त करने का भारत का दावा झूठा है। नियंत्रण रेखा के पास सिविलियंस पर पाकिस्तानी सेना की फायरिंग का दावा भी झूठ है।

इससे पहले मेजर जनरल अशोक नरूला ने संवाददाताओं से कहा, पाकिस्तानी सेना सशस्त्र घुसपैठियों की सहायता करती है.. नौशेरा (राजौरी जिले का सीमा सेक्टर) में हालिया कार्रवाई में हमने पाकिस्तानी सेना की कई चौकियों को तबाह कर दिया। यह पूछे जाने पर इन हमलों को कब अंजाम दिया गया, नरूला ने कहा कि यह हाल का, बेहद हाल का अभियान है।

हालांकि, उन्होंने विस्तृत जानकारी नहीं दी, लेकिन एक वीडियो क्लिप साझा किया, जिसमें एक जंगल क्षेत्र में बमबारी और विस्फोट के बाद धुआं उठता दिख रहा है। मेजर जनरल नरूला ने कहा, नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों में कार्रवाई की गई। यह हमारे आतंकवाद रोधी रणनीति का हिस्सा है, ताकि (राज्य में) आतंकवादियों की संख्या में कमी लाई जा सके और कश्मीरी युवा गलत राह न पकड़ें।

उन्होंने कहा कि भारतीय सेना इस बात से अवगत है कि बर्फ पिघलने के साथ ही घुसपैठ के प्रयास में वृद्धि होगी। उन्होंने कहा, भारतीय सेना नियंत्रण रेखा पर पूरी सक्रियता से तैनात है। हम जम्मू एवं कश्मीर में शांति चाहते हैं।

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां


Mixed Bag

Ifairer