नतालिया का हॉट सैक्सी डांस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
नतालिया का हॉट सैक्सी डांस
नतालिया कौर इस समय नई सनसनी का नाम है जो बॉलीवुड में अपनी शुरूआत फिल्म "डिपार्टमेंट" के जरिये करने जा रही हैं। इस फिल्म में उन पर "चीनी" नामक एक आइटम सांग फिल्माया गया है।

हाल ही में इस गाने की लांचिंग हुई और इसमें नतालिया भी जमकर थिरकी। 18 मई को रिलीज होने वाली "डिपार्टमेंट" में अमिताभ बच्चन और संजय दत्त जैसे कलाकार हैं, लेकिन फिल्म के निर्देशक रामू प्रचार में नतालिया को ही महत्व दे रहे हैं। वे नतालिया पर मोहित हैं और ब्राजील से आई इस हसीना को पिछले दस वषोंü में देखी सबसे सुंदर महिला बता रहे हैं। नतालिया को रामू ने अपनी अगली फिल्म में भी लिया है और वे राणा दग्गुबती की हीरोइन होंगी। उनके साथ एक हॉट फोटो सेशन भी नतालिया ने किया है।

नतालिया कौर आधी भारतीय और आधी ब्राजीलियन हैं। इस समय वे रामगोपाल वर्मा के कारण चर्चा में हैं। रामू की फिल्म "डिपार्टमेंट" में नतालिया ने एक आइटम सांग किया है, जिसे देख रामू ने उनका रोल बढा दिया है। रामू यही नहीं रूके। उन्होंने नतालिया और राणा दग्गुबती को लेकर एक एक्शन थ्रिलर फिल्म भी प्लान कर ली है, जिसमें नतालिया और राना के बीच गरमा-गरम दृश्य होंगे।

केमिस्ट्री परखने के लिए रामू ने दोनों के बीच एक हॉट फोटो सेशन करवाया और इसे देख उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। नतालिया को अब तक देखी गई सबसे सुंदर महिला बताने वाले रामगोपाल अब अपनी खोज पर मेहरबान हो गए हैं। वैसे अपनी हीरोइन पर मर मिटने की उनकी पुरानी आदत है। अंतरा माली, उर्मिला मातोंडकर, निशा कोठारी पर न केवल रामू लट्टू हुए बल्कि उनको लेकर कई फिल्में भी उन्होंने बना डाली। डिपार्टमेंट में रामू आइटम सांग के लिए सनी लियोन को लेना चाहते थे, लेकिन "जिस्म 2" की निर्देशक पूजा भट्ट ने उन्हें ऎसा करने से रोक दिया।

पूजा चाहती हैं कि सनी की पहली रिलीज होने वाली फिल्म "जिस्म 2" ही होनी चाहिए। अब रामू ने ट्वीट कर पूजा और सनी का शुçRया अदा किया है कि उनके ना कहने पर ही उन्हें नतालिया जैसी खूबसूरत महिला के साथ काम करने का अवसर मिला है। जहां तक राणा और नतालिया की फिल्म का सवाल है तो रामू पूरी फिल्म की शूटिंग विदेश में करेंगे। आमतौर पर डार्क फिल्म बनाने वाले रामू का कहना है कि यह फिल्म उनकी पिछली फिल्मों से बिलकुल हटकर होगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer