मोदी को मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 May, 2015

मोदी को मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने आज मथुरा में होने वाली रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र का रहने वाला है। उसे शनिवार रात गिरफ्तार करने के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। सरकार के एक साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री सोमवार को मथुरा में रैली को संबोधित करने वाले हैं।

इसको लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पुलिस अधीक्षक (शहर) शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने से पहले उसके भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी। शनिवार को मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर राकेश सिंह के कार्यालय में एक धमकी भरा पत्र आया था। उसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मोबाइल पर मोदी को जान से मारने का मैसेज आया था।

इसके बाद पुलिस की सर्विलांस टीम मैसेज भेजने वाले की तलाश में जुट गई। पुलिस को पता चला कि मैसेज भेजने वाला नौहझील के नावली गांव का रहने वाला है। पुलिस ने नावली गांव में दबिश दी, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगा। बाद में आरोपी को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।

Mixed Bag

Ifairer