मोदी में दिखी संघ को वाजपेयी की छवि, कहा कांग्रेस को वही हरा सकते हैं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
मोदी में दिखी संघ को वाजपेयी की छवि, कहा कांग्रेस को वही हरा सकते हैं
नई दिल्ली। भाजपा में मचे अंतर्कलह के बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का मानना है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में पार्टी को अगर कांग्रेस को पटखनी देनी है तो ऎसा केवल गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में ही किया जा सकता है। उसका कहना है पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तरह मोदी में देश में भाजपा के वोट आधार को विस्तार देने की काबिलियत और करिश्मा है।

संघ के मुखपत्र आर्गेनाइजर के ताजा अंक में राजनीतिक विश्लेषण स्तंभ के तहत छपे लेख में कहा गया है कि कांग्रेस पार्टी का भाग्य तेजी से गिर रहा है, लेकिन भाजपा के नेतृत्व वाले राजग का कांग्रेस के इस ह्रास का फायदा उठा पाना भी बहुत मुश्किल नजर आ रहा है। कहा गया कि मोदी भाजपा का ऎसा चेहरा हैं जिनमें पार्टी की अपील और देश भर में उसके वोट आधार का विस्तार करने की वैसी क्षमता है, जैसी अटल बिहारी वाजपेयी ने नब्बे के दशक में करके दिखाया था।

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य और पार्टी के चुनाव विश्लेषक जी वी एल नरसिम्हा राव के इस लेख में कहा गया है कि उत्तरप्रदेश में भाजपा की हालत खस्ता है लेकिन मोदी ही ऎसे नेता हैं जो वहां भी पार्टी को भारी बढत दिला सकते हैं। पिछले कुछ दिनों से अचानक मोदी को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किया जा रहा है। पार्टी की अंदरूनी उठापटक में उनका कद बढता नजर आ रहा है । हाल ही में मुंबई में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी अध्यक्ष नितिन गडकरी को उनकी इस शर्त के आगे झुकना पडा था कि संजय जोशी को कार्यकारिणी से हटाया जाए।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer