नेमार का रियल मैड्रिड में जाना तगड़ा झटका होगा : मेसी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 May, 2018

नेमार का रियल मैड्रिड में जाना तगड़ा झटका होगा : मेसी
ब्यूनस आयर्स। बार्सिलोना के स्टार फुटबालर और अर्जेंटीना टीम के कप्तान लियोनल मेसी ने कहा है कि उनके क्लब साथी रह चुके नेमार अगर रियल मैड्रिड में जाते हैं तो यह बहुत तगड़ा झटका होगा।

समाचार एजेंसी एफे ने अर्जेंटीना के टीवाईसी स्पोट्र्स के हवाले से कहा, ‘‘यह भयावह होगा, खासकर इस संदर्भ में कि बार्सिलोना के लिए नेमार का क्या मतलब है। जिस भी हालत में उन्होंने बार्सिलोना को छोड़ा हो....लेकिन उन्होंने यहां महत्वपूर्ण खिताब जीते थे। यह सभी के लिए तगड़ा झटका होगा, खासकर बार्सिलोना के प्रशंसकों के लिए। वह इसे जानते हैं, मैंने उन्हें बताया है, हमने इस बारे में बात की है।’’

नेमार पिछले साल अगस्त में 22.2 करोड़ पाउंड की रिकॉर्ड राशि के साथ फ्रांस के क्लब पेरिस सेंट जर्मेन क्लब (पीएसजी) में शामिल हुए थे। इसके कुछ समय बाद ही उनका नाम रियल मैड्रिड से जोड़ा जाने लगा। हालांकि, खुद नेमार ने ऐसी किसी संभावना से इनकार किया है।

मेसी ने अगले महीने रूस में होने वाले विश्वकप को लेकर कहा कि यदि अर्जेंटीना सेमीफाइनल तक नहीं पहुंचता है तो यह टूर्नामेंट उसके लिए असफल जैसा होगा।

उन्होंने कहा, ‘‘हम चैंपियन बनना चाहते हैं और इसे जीतना चाहते हैं। हम तीन बार फाइनल तक पहुंचे हैं और एक बार भी नहीं जीत पाए हैं, इसलिए इसे लेकर हमारे ऊपर भारी दबाव है। हम इससे पार पाना चाहते हैं।’’

मेसी के नेतृत्व में अर्जेंटीना को 2014 के विश्वकप में जर्मनी के हाथों फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था।

उन्होंने कहा कि ब्राजील टीम के विश्वकप जीतने की सबसे ज्यादा संभावना है क्योंकि उनके पास अच्छे खिलाड़ी, मजबूत डिफेंस और स्ट्राइकर हैं जो किसी को भी हरा सकते हैं।
(आईएएनएस)

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...


Mixed Bag