"थलाइवर" रजनीकांत को ट्रिब्यूट है मेरी फिल्म : आदित्य

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 , 2014


"विल्लुआ" और "ईगा" जैसी फिल्मों में काम कर चुके दक्षिण भारतीय अभिनेता आदित्य मेनन का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म "मैं हूं रजनीकांत" तमिल सुपरस्टार रजनीकांत को समर्पित है। फिल्म का इरादा कहीं से भी रजनीकांत की छवि को नुकसान पहुंचाने का नहीं है।

अभिनेता रजनीकांत ने बुधवार को मद्रास उच्चा न्यायालय में याचिका दायर करके उनकी अनुमति के बिना फिल्म में उनके नाम का इस्तेमाल करने के लिए फिल्म "मैं हूं रजनीकांत" के प्रदर्शन पर रोक लगाने की अपील की थी। आदित्य ने बताया, "हमारी फिल्म "थलाइवर" (रजनीकांत) को समर्पित है। यह एक हास्य व्यंग्य है, जो दर्शकों को हंसा कर लोटपोट कर देगी। किसी में रजनी सर की छवि खराब करने की हिम्मत नहीं है। हम ऎसा कैसे कर सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "हमारी फिल्म में ऎसा कुछ नहीं है, जिससे रजनी सर की छवि खराब होती हो। मुझे यकीन है कि लोग जब फिल्म देखेंगे, तो उन्हें एहसास होगा कि यह एक साफ-सुथरी हास्य फिल्म है।" फैजल सैफ निर्देशित "मैं हूं रजनीकांत" में आदित्य सीबीआई अधिकारी और सुपारी लेकर हत्या करने वाले रजनीकांत राव की मुख्य भूमिका में हैं।

वर्षा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म में कविता राधेश्याम, स्मिता गोंदकर, रीमा लागू, सुनील पाल, गणेश यादव और शक्ति कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। आदित्य ने कहा, "आशा है कि फिल्म के प्रदर्शन में कोई परेशानी नहीं होगी। हमने शूटिंग पूरी कर ली है। मेरे निर्देशिक और निर्माता इस मुद्दे पर अंतिम फैसला लेंगे।"

Mixed Bag

Ifairer