गुजरात लायंस ने हैदराबाद को जीत के लिए 163 रन का टारगेट दिया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 May, 2016

गुजरात लायंस ने हैदराबाद को जीत के लिए 163 रन का टारगेट दिया
नई दिल्ली। आईपीएल- नाइन सीजन  के दूसरा सेमीफाइनल  में एरॉन फिंच की 50 दमदार अर्धशतक के बदौलत गुजरात लायंस ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। ब्रेंडन मैक्कुलम 32 और दिनेश कार्तिक 26 अन्य बेस्ट स्कोर रहे। जडेजा 19 रन बनाकर नॉट आउट लौटे। हैदराबाद सनराइजर्स के लिए भुवनेश्वर और बेन कटिंग ने दो-दो विकेट लिए।
जानिए, इस बल्लेबाज ने बनाए कितने रन

इससे पहले हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। गुजरात की शुरुआत खराब रही। उसे पहला झटका एकलव्य द्विवेदी के रूप में लगा। एकलव्य को 5 रन के निजी स्कोर पर भुवनेश्वर ने ट्रेंट बोल्ट के हाथों कैच कराया। कप्तान सुरेश रैना कुछ खास नहीं कर सके। वे एक रन के निजी स्कोर पर ट्रेंट बोल्ट की बॉल पर LBW  आउट हुए। दिनेश कार्तिक 26 रन आउट हुए। उनके और मैक्कुलम के बीच तीसरे विकेट के लिए 5.3 ओवर में 44 रन की पार्टनरशिप की। ब्रेंडन मेक्कुलम 29 बॉल में 5 चौके की मदद से 32 रन बनाकर आउट हुए।
इसके अगले ही ओवर में ड्वेन स्मिथ एक रन बनाकर कटिंग की बॉल पर धवन के हाथों लपके गए। एरॉन फिंच (50) को बेन कटिंग ने आउट किया। उन्होंने 32 बॉल में 7 चौके और दो छक्के लगाए।

आज जीतेगा जो खेलेगा फाइन

 इस मैच की विनर टीम 29 को बेंगलुरु में आरसीबी से फाइनल खेलेगी। हैदराबाद सनराइजर्स ने एलिमिनेटर मुकाबले में 2 बार की चैम्पियन कोलकाता नाइटराइडर्स को 22 रन से हराया।

Mixed Bag

Ifairer