लता मंगेशर के घर लाल रंग पोता

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
लता मंगेशर के घर लाल रंग पोता
मुम्बई। स्वर कोकिला लता मंगेशकर के पेडर रोड स्थित उनके घर प्रभु कुंज की बाहर की दीवार पर किसी ने लाल रंग पोत कर कडा विरोध जताया है। डीएनए के अनुसार इस घटना से मंगेशकर परिवार चिंतित हो गई है। उषा मंगेशकर के मुताबिक, जब विरोधी इस हद तक जा चुके हैं तो हमारी सुरक्षा की क्या गारंटी हैक् हमारे परिवार में लगभग सारी महिलाएं ही हैं।
यह ब़डी चिंता की बात है कि इस तरह की घटना हो रही है। वह भी तब जब सरकार भरोसा दे चुकी है कि दीदी को पूरी सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। उषा मंगेशकर ने बताया कि इन दिनों पूरा परिवार दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि (24 अप्रैल) मनाने को लेकर तैयारियों में जुटा है। उस दिन कई क्षेत्रों से जु़डी महान हस्तियों को सम्मानित किए जाने का कार्यRम है।

उन्होंने कहा, ऎसे समय में ऎसी घटना से हमारी तैयारियों को भी ब़डा झटका लगा है। "डीएनए" ने गामदेवी पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर प्रदीप लोनानकर ने कहा, "हम दोषियों को पकडऩे की कोशिश में हैं और उनके खिलाफ क़डी कार्रवाई की जाएगी।"

अभी पंचनामा के बाद सोसाइटी के मैनेजर राजेश नाबर ने दीवार पर की गई पेंटिंग साफ करवा दी है। परिवार से जु़डे महेश महेश राठौ़ड ने कहा, "हम नहीं चाहते कि लता जी जब घर से बाहर निकलें तो यह सब देखकर उन्हें दुख पहुंचे।"
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer