जानिए: ये सेक्सी अभिनेत्री श्रीलंका में क्या करने जा रही

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 July, 2014

जानिए: ये सेक्सी अभिनेत्री श्रीलंका में क्या करने जा रही
बॉलीवुड की सेक्सी अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज किक के बाद अब क्या करने जा रही है ये सब हम आपकों इस खबर के माध्यम से बताएंगे। खबर यह है कि जैकलीन ने कहा जैकलीन ने कहा कि पिछले काफी अर्से से वह लगातार काम में बिजी रही हैं। तो इस बार वह अपनी फैमिली और चंद बेहद नजदीकी दोस्तों के साथ श्रीलंका के उसी टापू पर हॉलिडे मनाने की प्लानिंग कर रही हैं।

 इन दिनों श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन फनां№डीज की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं है। बॉक्स ऑफिस पर जैकलीन की किक रिलीज के पांचवें ही दिन में करीब डेढ़ सौ करो़ड का जबर्दस्त बिज़नस कर चुकी है। दूसरी ओर, इंडस्ट्री के दबंग खान भी इन दिनों किक में अपनी हीरोइन बनीं जैकलीन के मुरीद हो चुके हैं। फिल्म की कामयाबी के बाद एक पर्सनल इवेंट में जैकलीन ने कहा, किक की कामयाबी ने मुझे मेरी मंजिल के और नजदीक पहुंचा दिया है, लेकिन इंडस्ट्री में अपनी कुछ अलग पहचान बनाने के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी है। इसी मौके पर जैकलीन ने कहा कि पिछले काफी अर्से से वह लगातार काम में बिजी रही हैं।


तो इस बार वह अपनी फैमिली और चंद बेहद नजदीकी दोस्तों के साथ श्रीलंका के उसी टापू पर हॉलिडे मनाने की प्लानिंग कर रही हैं, जो उन्होंने करीब दो साल पहले खरीदा था। जैकलीन बीच समुद्र में अपने टापू पर किन दोस्तों के साथ हॉलिडे सेलिब्रेट करने का प्लान कर रही हैं, फिलहाल इस बारे में तो उन्होंने कुछ नहीं कहा। लेकिन हां वह इस हॉलिडे में सलमान और किक के प्रॉडयूसर साजिद खान को तो इनवाइट करना ही चाहेंगी। वैसे भी इन दिनों दबंग खान अपनी पिछली फिल्मों की हीरोइनों को भूला हर जगह बस जैकलीन की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

Mixed Bag

Ifairer