टी-20 क्रिकेट अफगानिस्तान की ताकत : कोच क्लूजनर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Dec, 2019

टी-20 क्रिकेट अफगानिस्तान की ताकत : कोच क्लूजनर
काबुल। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच लांस क्लूजनर का मानना है कि टी-20 क्रिकेट अफगानिस्तान की ताकत है और अगले साल होने वाले विश्व कप को ध्यान में रखकर वह इसमें सुधार करना चाहते हैं। अफगानिस्तान की टीम इस समय विश्व टी-20 रैंकिंग में आठवें नंबर पर है। टीम ने हाल में लखनऊ में वेस्टइंडीज को तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 से हराया है।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें क्लूजनर ने कहा, हमने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार वापसी की। टी-20 क्रिकेट अफगानिस्तान की ताकत है। बड़े स्कोर खड़े करना हमेशा हमारे लिए चुनौतीपूर्ण रहा है।

उन्होंने कहा, यहां पर बेहतरीन प्रतिभा है। ये युवा और ताजा हैं, लेकिन कभी कभी बड़े मैचों में और बड़ी टीमों के खिलाफ हमारे निर्णय सही नहीं होते हैं, जिससे हमें थोड़ा खामियाजा उठाना पड़ता है।

क्लूजनर को सितंबर के आखिर में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का नया मुख्य कोच नियुक्त किया गया था। क्लूजनर ने फिल सिमंस का स्थान लिया था। सिमंस का कार्यकाल इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के बाद खत्म हो गया था।

अफगानिस्तान की टीम 2017 के बाद से केवल एक ही टी-20 सीरीज हारी है। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी क्लूजनर चाहते हैं कि अफगानिस्तान अपने खेल को एक-दूसरे स्तर तक ले जाए। टीम अब जनवरी में दुबई में 10 दिन के कैम्प में भाग लेगी।

कैम्प में क्लूजनर का मुख्य ध्यान बल्लेबाजी में सुधार करने पर होगी। उन्होंने कहा, इस परिवार का हिस्सा होना शानदार है। हमें अनुभवी कंधे और बहादुर युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की जरूरत है। (आईएएनएस)

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

क्या सचमुच लगती है नजर !


Mixed Bag

error:cannot create object