पीटरसन ने एसएमएस के लिये माफी मांगी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
पीटरसन ने एसएमएस के लिये माफी मांगी
लंदन। केविन पीटरसन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाडियों को भेजे गए एसएमएस के लिये इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड से माफी मांग ली है।

हेडिंग्ले में दूसरे टेस्ट में 149 रन बनाने के बावजूद पीटरसन को लार्डस पर होने वाले तीसरे और आखिरी टेस्ट के लिये टीम से बाहर कर दिया गया था। उन्होंने दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों को जो एसएमएस भेजे, उनमें इंग्लैंड के कप्तान एंड्रयू स्ट्रास और कोच एंडी फ्लावर के बारे में अपमानजनक बातें कही थी।

पीटरसन ने ना तो यह बताया था कि वे एसएमएस सही हैं या नहीं और ना ही माफी मांगी थी। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेक स्टीवर्ट ने कल बीबीसी रेडिया फाइव को बताया कि मैने सुना है कि उसने माफी मांग ली है लेकिन ईसीबी से इसकी पुष्टि नहीं हुई है। इससे पहले स्ट्रास ने स्काय स्पोर्ट्स से कहा था कि मैने हमेशा केविन के साथ ईमानदार रहने की कोशिश की है।

वह भी मेरे प्रति ईमानदार रहा है लिहाजा उसकी यह हरकत मेरे लिये हैरानी की बात है। उन्होंने कहा कि मैं ड्रेसिंग रूम की बातों को सार्वजनिक करने के सख्त खिलाफ हूं। हमारी टीम का यह सिद्धांत है कि ड्रेसिंग रूम की बातें वहीं रहें। यह आपसी विश्वास और सम्मान की बात है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer