केरल : शाह के बेटे की संपत्ति की जांच की मांग

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Oct, 2017

केरल : शाह के बेटे की संपत्ति की जांच की मांग
तिरुवनंतपुरम। केरल में कांग्रेस पार्टी ने सोमवार को भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह के स्वामित्व वाले कारोबार में अभूतपूर्व वृद्धि के आरोपों की एक व्यापक जांच की मांग की।

नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा की नकली छवि इस खुलासे से ध्वस्त हो गई है कि जूनियर शाह के स्वामित्व वाले कारोबार में अचानक अभूतपूर्व वृद्धि हुई है।’’

चेन्निथला ने कहा, ‘‘नरेंद्र मोदी सरकार आने के तीन सालों में ही जब देश की अर्थव्यवस्था संकट में है, अमित शाह के बेटे के कारोबार में हो रही अभूतपूर्व वृद्धि बहुत कुछ बताती है। नोटबंदी के कारण जहां आम आदमी बुरी तरह प्रभावित हुआ है, ऐसे में जो आरोप सामने आए हैं, उसकी जांच करने की जरूरत है।’’

चेन्निथला की मांग ऐसे समय में सामने आई है, जब भाजपा की केरल इकाई के अध्यक्ष कुम्मनम राजशेखरन माकपा (माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी) के खिलाफ राज्य भर में पदयात्रा कर रहे हैं, जो तीन अक्टूबर से शुरू हुई है और 17 अक्टूबर को खत्म होगी। इसमें केंद्रीय मंत्रियों के अलावा पार्टी के सभी शीर्ष राष्ट्रीय नेता हिस्सा ले रहे हैं।

भाजपा ने जय शाह की संपत्ति में इजाफे की रपट को  ‘दूर्भावनापूर्ण और बदनाम करनेवाला’ करार दिया है और कहा है कि जय शाह इसके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे।
(आईएएनएस)

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय


Mixed Bag

Ifairer