मोदी ने जाने केजरीवाल के हाल, पूछा-कैसी है खांसी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 Mar, 2015

मोदी ने जाने केजरीवाल के हाल, पूछा-कैसी है खांसी
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान भले कितनी चुनावी तनातनी रही हो, लेकिन सोमवार को राष्ट्रपति भवन में भारत रत्न और पk पुरस्कार समारोह के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बडप्पन दिखाते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनकी तबियत के बारे में पूछा। मोदी ने केजरीवाल से पूछा अब उनकी खांसी कैसी है।

जवाब में केजरीवाल ने उन्हें सर के संबोधन के साथ अपनी खैरियत की सूचना दी। इससे पहले दिल्ली पुलिस के एक समारोह में मोदी ने उन्हें बेंगलुरू के एक प्राकृतिक चिकित्सक से अपनी खांसी का इलाज कराने की सलाह दी थी। तब केजरीवाल दस दिन के लिए प्राकृतिक चिकित्सा के लिए गए थे। हालांकि केजरीवाल ने दूसरे डॉक्टर से इलाज कराया था।

आम आदमी पार्टी में शीर्ष नेतृत्व को लेकर मची कलह के बाद सोमवार को पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पार्टी में सब ठीक-ठाक है। कार्यRम से लौटते हुए केजरीवाल ने पत्रकारों के सामने दावा किया कि पार्टी में अब कोई दिक्कत नहीं है। सब कुछ ठीक-ठाक हो गया है। बता दें कि राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद प्रशांत भूषण को पार्टी की राष्ट्रीय अनुशासन कमेटी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

Mixed Bag

Ifairer