प्रतिभागी की दर्दभरी कहानी से भावुक हुए महानायक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Nov, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
प्रतिभागी की दर्दभरी कहानी से भावुक हुए महानायक
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन रियलिटी शो "कौन बनेगा करोडपति 6" में भाग लेने आए एक प्रतिभागी की कहानी से बेहद प्रभावित हुए।


केबीसी शो के स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के दौरान उन्हें एक ऎसी युवती मिली है जो तेजाब हमले की शिकार हैं। यह प्रतिभागी झारखंड की रहने वाली है। प्रतिभागी के साहस और मजबूती को देख बिग बी बेहद प्रभावित हुए। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर इस मुलाकात को साझा करते हुए लिखा है , "यह केबीसी के सेट पर स्तब्धकारी और व्यथित कर देने वाली शाम रही जहां हमने विशेष कडी "दूसरा मौका" को शूट किया।

यह "दूसरा मौका" उन प्रतिभागी के लिए है जिन्होंने अपनी जिंदगी में भयानक हिंसा झेली है।" उन्होंने लिखा है, "झारखंड की सुंदर युवती सोनाली मुखर्जी को उसके पडोस के तीन लडके परेशान कर रहे थे जब उसने इन तीनों के गलत व्यवहार का विरोध किया, तो उन तीनों युवकों ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक कर उसे जला दिया।

इस हमले के बाद सोनाली की सुनने, देखने और बोलने की क्षमता खत्म हो गई।" सोनाली इस शो पर बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ताा के साथ आई थीं जो पीडित महिलाओं के लिए काम करती हैं।

सोनाली की आपबीती सुनकर अमिताभ बच्चन बेहद परेशान हुए लेकिन वह उनकी बहादुरी के भी कायल हो गए है। उन्होंने लिखा हैं कि सोनाली की कहानी "हौसले के अद्भुत दास्तान" है।


टैग्स : केबीसी, प्रतिभागी, अभिताभ बच्चन
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer