पूनम को बाहों मे लेने के लिए 25,000 लोग तैयार...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 May, 2015

पूनम को बाहों मे लेने के लिए 25,000 लोग तैयार...
फिल्म नशा से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पूर्व किंगफिशर मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे के चाहने वालों की कमी नहीं है। जी हां, हाल ही में कुछ ऎसा ही सुनने को मिला। फिल्म निर्देशक संजय नुकुम की अपनी आने वाली फिल्म "हेलन" काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई है।

इस फिल्म के लिए बोल्ड सीन को निभाने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे को साइन किया था लेकिन संजय के सामने सबसे बडी चुनौती यह थी कि वह पूनम के सामने किस एक्टर को लेकर आए जिस कारण से उन्होनें हाल ही में फिल्म के हीरो की तलाश के लिए एक प्रतियोगिता का आयोजन किया था जिसका नाम "कौन बनेगा पूनम का हीरो" रखा गया था। पूनम ने खुद एक वीडियो बना कर अपलोड किया, जिसमें उन्होनें अपने चाहने वाले लोगों से कहा कि वह फिल्म हेलन के लिए एक्टर की तलाश कर रही हैं।

इस प्रतियोगिता में लोगों को सिर्फ 2 मिनट की वीडियो बनाने को कहा गया था जिसमें लोगों को खुद के पंसद की किसी भी फिल्म के सीन या डायलॉग को एक्ट करने को कहा गया था। संजय ने बातचीत के दौरान कहा कि इस प्रतियोगिता के लिए पूनम के चाहने वालों ने अपनी रूचि दिखाई है। उन्होनें बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए 25,000 लोगों ने अपनी वीडियो और आडियो क्लिप को अपलोड किया है।

लोगों के इस प्रतिक्रिया को देखते हुए उन्होनें कहा कि मैंने इससे पहले किसी भी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले लोगों के इतनी अच्छी प्रतिक्रिया कभी नहीं देखी है। संजय ने कहा कि हम सभी इस बात से चकित हैं लेकिन साथ ही हम इस बात से बेहद खुश भी हैं। अब देखते है कि पूनम पांडे का हीरो कौन बनेगा।

Mixed Bag

Ifairer