इश्कजादे के सामने होगी डेंजरस इश्क

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
इश्कजादे के सामने होगी डेंजरस इश्क
लेखक निर्देशक हबीब फैजल यशराज फिल्म्स के लिए बेहतरीन फिल्में लिख चुके हैं और वे उनके बाहर की फिल्म "दो दूनी चार" का निर्देशन करके स्वयं को बेहतरीन निर्देशक भी साबित कर चुके हैं। आगामी माह इन्हीं हबीब फैजल की यशराज फिल्म्स के तहत बनी फिल्म इश्कजादे का प्रदर्शन होने जा रहा है।

इस फिल्म से बोनी कपूर के पुत्र अर्जुन कपूर अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने जा रहे हैं। फिल्म इश्कजादे को अब 18 मई की जगह 11 मई को रिलीज किया रहा है। ऎसा आईपीएल के मैचों को देखते हुए हुआ है। 18 मई से आईपीएल के क्वार्टर फाइनल मुकाबले शुरू होने जा रहे हैं। इसी दिन करिश्मा कपूर की वापसी वाली फिल्म "डेंजरस इश्क" भी रिलीज हो रही है। प्रोडक्शन कम्पनी यश राज फिल्म्स ने काफी सोच विचार करने के बाद फिल्म की तिथि को पहले किया है।

फिल्म में परिणीति चोपडा और अर्जुन कपूर ने भूमिका निभाई है। यश राज फिल्म्स ने एक बयान जारी कर कहा, "फरारी की सवारी" की तिथि को आगे खिसकाने और 18 मई के बाद से आईपीएल के क्वार्टर फाइनल शुरू होने के कारण इश्कजादे की रिलीज पहले करना बेहतर रहेगा।" फिल्म की कहानी हबीब फैजल ने लिखी है। वही इसके निर्देशक भी हैं। तिथि खिसकाने के कारण अब यह फिल्म विक्रम भट्ट की "डेंजरस इश्क" के साथ प्रदर्शित होगी, जिसके साथ करिश्मा कपूर पांच साल बाद फिर से पर्दे पर वापसी कर रही है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer