बेटी से शादी कराने के लिए वकील ने ओबामा को दिया गाय-बकरी का ऑफर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 May, 2015

बेटी से शादी कराने के लिए वकील ने ओबामा को दिया गाय-बकरी का ऑफर
नैरोबी। दुनिया से सबसे शक्तिशाली देश अमरीका के राष्ट्रपति बराक ओबामा को एक वकील ने बडा ही अनोखा ऑफर दिया है। यह ऑफर इसलिए खास है, क्योंकि वकील ने बकायदा अमरीकी राष्ट्रपति ओबामा की बेटी का हाथ मांगा है। वैसे भी अमरीकी राष्ट्रपति की बेटी का हाथ मांगना अपने आप में ही बडी बात हो जाती है, लेकिन अगर आप वकील के ऑफर को सुनेंगे तो और भी चौंक जाएंगे। केन्या के एक वकील फेलिक्स किप्रोनो ने ओबामा की बडी बेटी मालिया (16) से शादी के बदले 50 गायें, 70 भे़डें और 30 बकरियां देने की बात कही है।

एक अखबार के इंटरव्यू के दौरान फेलिक्स ने कहा कि मैं साल 2008 में मालिया पसंद आ गई थी। उस वक्त ओबामा अपने ऑफिस जा रहे थे और मालिया की उम्र करीब दस साल थी। फेलिक्स ने कहा कि मैं तभी से मालिया के लिए पूरी तरह समर्पित हो गया हूं और उसके बाद मैंने आज तक किसी के साथ डेट नहीं किया। उन्होंने बताया कि उनके घरवाले भी इस प्रस्ताव से सहमत हैं और यदि ओबामा चाहें तो वे ऑफर को बढ़ा सकते हैं। फेलिक्स ने कहा कि वे ओबामा के सामने अपने प्रस्ताव को रखने के लिए उत्सुक हैं और उन्हें उम्मीद है कि ओबामा इससे इनकार नहीं करेंगे।

आपको बता दें कि ओबामा की दादी भी केन्या मूल की है और अभी भी पश्चिम केन्या के कोग्लो शहर में रहती हैं, जहां राष्ट्रपति के अन्य रिश्तेदार भी रहते हैं। फेलिक्स ने कहा कि वे ओबामा की बेटी का हाथ मांगने के लिए एक प्रस्ताव तैयार कर रहे हैं, जिसे जल्द ही उनको भेजेंगे।

Mixed Bag

Ifairer