मैं अच्छे स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करना चाहता था: यशसवी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Jan, 2024

मैं अच्छे स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करना चाहता था: यशसवी
इंदौर । अफगानिस्तान पर भारत की छह विकेट की जीत में 34 गेंदों में 68 रन की मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने कहा कि उनका इरादा 173 रनों के सफल चेज में अच्छी स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करना था।

यशस्वी जायसवाल का चौथा टी20 अर्धशतक और शिवम दुबे के साथ उनकी 92 रन की साझेदारी में भारत को 26 गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा पूरा करने में मदद मिली।

इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त बना ली है।

यशस्वी जायसवाल ने कहा, मुझसे कहा गया है कि जाओ और खुद को साबित करो। मैं अपनी टीम को अच्छी शुरुआत देने पर फोकस कर रहा था। मैं अपना स्ट्राइक रेट अच्छा रखने की कोशिश कर रहा था। मेरा फोकस बस इस पर था कि मुझे अच्छे स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करनी है।

बाएं हाथ का यह बल्लेबाज कमर में खिंचाव के कारण मोहाली में शुरुआती टी20 मैच में नहीं खेल पाया था और उन्होंने कहा कि वह हमेशा टीम के लिए योगदान देने के लिए तत्पर रहते हैं।

जायसवाल ने कहा, यह अभ्यास सत्र में कड़ी मेहनत करने के बारे में है। जब भी मुझे मौका मिलता है मैं टीम के लिए योगदान देने की कोशिश करता हूं।

जयसवाल ने विराट कोहली के साथ दूसरे विकेट के लिए 57 रनों की साझेदारी भी की, जिन्होंने 16 गेंदों में 29 रन बनाए और उन्होंने करिश्माई बल्लेबाज के साथ अपनी साझेदारी का आनंद लिया।

इस साझेदारी पर युवा खिलाड़ी ने कहा, उनके साथ क्रीज पर होना वाकई अच्छा था। जब भी मैं विराट भैया के साथ बल्लेबाजी करता हूं तो मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलता है।

--आईएएनएसये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...


Mixed Bag

Ifairer