आईलीग : मोहम्मडन स्पोर्टिग मंगलवार को चर्चिल ब्रदर्स की करेगा मेजबानी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Feb, 2023

आईलीग : मोहम्मडन स्पोर्टिग मंगलवार को चर्चिल ब्रदर्स की करेगा मेजबानी

कोलकाता संघर्ष कर रही दो टीमों के बीच एक मुकाबले में मोहम्मडन स्पोर्टिग मंगलवार को कोलकाता में किशोर भारती क्रीड़ांगन में चर्चिल ब्रदर्स की मेजबानी करेगा। मोहम्मडन स्पोर्टिग अपने पिछले तीन मैचों में स्कोर करने में विफल रही है, हाल ही में शुक्रवार को ट्राउ के साथ गोल रहित ड्रॉ में भी कोई गोल नहीं कर सका। ब्लैक एंड व्हाइट ब्रिगेड ने अपने पिछले सात मैचों में से सिर्फ एक मैच जीता है और नौवें स्थान पर है।

हालांकि, मोहम्मडन के मुख्य कोच किबू विकुना का मानना है कि नतीजों ने मैदान पर उनकी टीम के प्रदर्शन के साथ न्याय नहीं किया है। वे इस सीजन में ट्राउ से हार से बचने वाली पहली टीम बन गई और अगर अंतिम तीसरे में उनकी खराब फिनिशिंग नहीं होती तो उन्हें इससे ज्यादा मिल सकता था।
स्पैनियार्ड ने कहा, यह सच है कि हम कई मौके बना रहे हैं, जो अच्छी बात है लेकिन अपने पिछले कुछ मैचों में गोल करने में नाकाम रहे हैं। हमें आक्रामक होने और अपनी फिनिशिंग में सुधार करने की जरूरत है।"

ट्राउ के खिलाफ हमारे अच्छे मैच के बाद, हमें सिर्फ एक अंक मिला। हम उस दिन बेहतर हालत में थे, और मुझे लगता है कि कल हम इस तरह से खेलना जारी रखेंगे। बेशक, हमारा ध्यान तीन अंक हासिल करना है। लेकिन उद्देश्य वही है।"

पिछले साल उपविजेता रहने वाले मोहम्मडन स्पोर्टिग के लिए इस सीजन में रेलीगेशन मुकाबले में शामिल होना आश्चर्यजनक है। मुंबई केंकरे, नेरोका और राजस्थान यूनाइटेड जैसी तालिका के निचले आधे हिस्से में टीमों के बीच अंकों में ज्यादा अंतर नहीं होने के कारण, विकुना अब तालिका में जितना संभव हो उतना ऊपर फिनिश करने पर केंद्रित है। हमें अपने मैच जीतने पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। यही एक चीज है जो हम अभी कर सकते हैं।
अपने विरोधियों, चर्चिल ब्रदर्स के लिए, श्रीनिदी डेक्कन से 0-3 की हार में शनिवार को लगातार चार क्लीन शीट की एक श्रृंखला समाप्त हो गई। रेड मशीन्स इस सीजन में लगातार दो से अधिक मैच जीतने में विफल रही है और 20 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। राजस्थान यूनाइटेड के खिलाफ उनकी 5-0 की शानदार सफलता के बाद से, चर्चिल ने अपने अगले तीन मैचों में सिर्फ एक गोल किया है।
चर्चिल ब्रदर्स के सहायक कोच माटेउस कोस्टा ने कहा, हर टीम की नजर खिताब पर होती है, लेकिन हम सिर्फ मैदान पर बेहतर करना चाहते हैं और खुद का आनंद लेना चाहते हैं। मोहम्मडन एक अच्छी टीम है। हम एक अच्छे मुकाबले की उम्मीद करते हैं।-आईएएनएस

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां


Mixed Bag

Ifairer