हेट स्टोरीज : इसे कहते हैं बोल्डनैस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
हेट स्टोरीज : इसे कहते हैं बोल्डनैस
हिन्दी फिल्मों की नायिकाओं को गत वर्ष विद्या बालन ने अपनी अदाओं से यह समझाया था कि बोल्डनैस किसे कहते हैं। बिना कपडे उतारे उन्होंने अपनी अदाओं से जो कुछ "द डर्टी पिक्चर" के जरिए दर्शकों को दिखाया वैसा कोई भी नायिका नहीं दिखा पाई थी।

लेकिन विक्रम भट्ट की आने वाली फिल्म हेट स्टोरीज की बंगाली नायिका पाउली दाम ने जो कुछ किया है वह वास्तव में आज तक कोई सिने तारिका हिन्दी फिल्म उद्योग में नहीं कर पाई है। उन्होंने बिना बिकनी पहनी जो दृश्य अपनी पहली हिन्दी फिल्म में दिए हैं उन्हें देखकर बॉलीवुड की नायिकाओं के पसीने छूटने लगे हैं। पहले उत्तेजक पोस्टर और उसके बाद उससे भी ज्यादा "हेट स्टोरी" के बोल्ड ट्रेलर से फिल्म की लीड एक्ट्रेस पाउली दाम रातों रात चर्चा में आ गई। सब फिल्म में उनके जबरदस्त बोल्ड अंदाज को देखकर चौंक गए मगर पाउली फिल्म की बोल्डनेस पर उठ रहे सवाल से चिंतित नहीं हैं।

पाउली ने कहा, फिल्म एक एरोटिक थ्रिलर है तो आप कैसे सोच सकते हैं कि फिल्म में बोल्ड सेक्स सीन्स नहीं होंगे। जब आप फिल्म देखेंगे तो आप समझ जाएंगे कि इन्हें जान बूझकर फिल्म में नहीं डाला गया, यह फिल्म कि कहानी का जरूरी हिस्सा हैं। मैं यह हमेशा से मानती आई हूँ कि सिर्फ बिकनी पहनने से बोल्डनेस नहीं आ जाती। बोल्डनेस वो होती है जब एक्टर फिल्म की पटकथा के अनुसार वो तक कर जाने को तैयार हो जाये जो आज तक मैनस्ट्रीम सिनेमा में नहीं हुआ। आपको बता दें कि पाउली ने इस फिल्म में जबरदस्त सेक्स सीन्स दिए हैं। इसके अलावा वह बंगाली फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस हैं जहाँ उन्होंने चक्रक नाम की फिल्म में न्यूड सीन भी दिए हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer