हरभजन बहुत आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं : ली

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 May, 2019

हरभजन बहुत आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं : ली
विशाखापट्नम। आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का मानना है कि हरभजन सिंह अपनी बढ़ती उम्र के बावजूद बहुत आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं।

हरभजन 38 वर्ष की उम्र में भी दमदार गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने इंडियन प्रीयिमर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में भी दमदार गेंदबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को रिकॉर्ड आठवें फाइनल में पहुंचाया।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शुक्रवार रात क्वालीफायर-2 में हरभजन ने बेहतरीन गेंदबाजी की और 31 रन देकर दो विकेट चटकाए। दिल्ली की टीम पहली पारी में नौ विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना पाई थी।

स्टार स्पोट्र्स के डगआउट एक्सपर्ट ली ने कहा, ‘‘वह जानते है किस बल्लेबाज को कैसे गेंदबाजी करनी है। उनकी गेंदबाजी शानदार रही, मुझे उनकी गेंदबाजी बहुत पसंद आई है। यह दर्शाता है कि उनका गेंद पर बहुत अच्छा नियंत्रण है। वह आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं।’’

टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में तीसरे नंबर पर काबिज हरभजन ने दिल्ली के शिखर धवन (18) और शेरफान रदरफोर्ड (10) का अहम विकेट लिया।

किंग्स इलेवन पंजाब के कोच माइक हेसन ने कहा, ‘‘दाएं और बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ उनकी गेंदबाजी दर्शाती है कि वह कितने अच्छे गेंदबाज हैं। वह दोनों हाथों के बल्लेबाजों को पगबाधा आउट कर सकते हैं।’’

हेसन भी स्टार स्पोट्र्स के डगआउट में एक्सपर्ट की भूमिका निभाते हैं। (आईएएनएस)

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...


Mixed Bag

error:cannot create object