हाफ गर्लफ्रेंड की रेस में कृति

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Oct, 2014

हाफ गर्लफ्रेंड की रेस में कृति
लेखक चेतन भगत ने जब से "हाफ गर्लफ्रेड " नॉवेल लिखना शुरू किया है, तब से ही इस बात पर शुरू किया है, तब से ही इस बात परचर्चा हो रही है कि हाफ गर्लफ्रंड कौन बनेगी। वैसे इस रेस आलिया का नाम सबसे आगे है, लेकिन कुछ और एक्ट्रेस के नाम भी सामने आ रहे है। एक सोर्स के मुताबिक हीरोपंती फेम कृति सेनन को यहरोल मिल सकता हे। हीरोपंति में कृति के काम को बहुत पसंद किया गया।
 फिल्म के हिट होने के बाद से कृति के पास कई प्रस्ताव आ रहे हैं। देखते है चेतन की हाफ गर्लफ्रंड को पर्दे पर कौन साकार करता है। हाल ही एक बयान में फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी ने कहा था कि अभी के नाम तय नहीं हुए है। बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री आलिया भट्ट परिणिति चापेडा के लिए ड्रेस डिजाइन करना चाहती है। आलिया ने फैशन पोर्टल जाबॉन्ग के साथ कैप्सूल कैलेक्शन के लिए करार किया है।
 वे 25 से 35 साल की महिलाओं के लिए ड्रेस डिजाइन करनेवाली है. इसे लेकर वे बेहद एक्साईटिड है। आलिया ने इस बारे में बताया कि, मुझे जानवरों से बहुत प्यार है, इसलिए एनीमल प्रिंट में भी कई सारे डिजाइन होंगे। ये सभी ड्रेस आपकी सादगी को झलकाएंगें। ड्रेस ऎसे होंगे जो आपके व्यक्तित्व को निखारेंगे। इसलिए इसमें कई स्वेट शर्ट भी शामिल है और यह मेरे लिए बेहद निजी और खास है।
आलिया ने अपने फैंस के लिए विंटर कलेक्शन के ड्रेस भी डिजाइन किए है। स्टूडेंट ऑफ दि इयर फिल्म से आलिया ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। इसे बाद उन्होंने हाइवे, टू स्टेट्स और हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया जैसी फिल्में की। इस नॉवेल में रिया नामक एक लडकी की कहानी है जो दिल्ली की बडे घर की लडकी है और उसे एक गरीब लडके से प्यार हो जाता है। वहीं आलिया के बारे में चेतन भगत का कहना है कि, दर्शक आलिया को रिया के रूप में पसंद करेंगे।

Mixed Bag

Ifairer