"हैदर" नहीं दे पाएगी "बैंग बैंग" को टक्कर, टूटेगा सलमान का रिकॉर्ड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Oct, 2014


बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन और सेक्सी अभिनेत्री कट्रीना कैफ की "बैंग बैंग" दो अक्टूबर से धूम मचाने के लिए तैयार है। यह फिल्म सलमान खान की कि के रिकॉर्ड बे्रक करने के लिए भी तत्पर है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक "बैंग बैंग" 50 देशों में 4500 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही हे। फिल्म किक 54 देशों में 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। ऎसे में स्क्रीन्स के मामले में किक आगे हे, लेकिन "बैंग बैंग" ज्यादा देशों में रिलीज होकर नया रिकॉर्ड बनाएगी। दूसरे "बैंग बैंग" गुरूवार को दशहरा है।
аपानी फिल्म को चार दिन का वीकेंड मिलेगा। गांधी जयंत और फेस्टिव सीजन होने के कारण लगातार पांच छुियां आ रही है, ऎसे में फिल्म जल्द ही अच्छा कलेक्शन कर लेगी। फॉक्स स्टार स्टूडियो के सीईओ विजय सिंह कहते है, दो अक्टूबर की "बैंग बैंग" दुनियाभर में रिलीज हो रही है। 50 देशों में 4500 स्क्रीन्स पर। ब्रिटेन, अमेरिका और मिडल ईस्ट में स्क्रीन्स की संख्या अब तक की सार्वधिक होंगी।
а"बैंग बैंग" टॉम क्रेूज और कैमरन डियाज की हॉलीवुड फिल्म नाइट एंड डे की ऑफिशियल रीमेक है। दो अक्टूबर को ही शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की हैदर भी रिलीज हो रही हे।
"बैंग बैंग" के बाद 24 अक्टूबर को शाहररूख खान की हैप्प्ी न्यू ईयर और 18 दिसंबर को आमिर खान की पीके रिलीज होगी। बैंग बैंग के साथ शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हैदर भी रिलीज हो रही है। लेकिन बॉलीवुड के ट्रेड पंडितों के मुताबिक कम बजट की हैदर बैंग बैंग को टक्कर नहीं दे पाएगी।

Mixed Bag

Ifairer